लाइव टीवी

पलवल में नाबालिग लड़की का अपहरण कर दूसरी बार गैंगरेप, चारों आरोपी फरार

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: December 7, 2019, 12:40 PM IST
पलवल में नाबालिग लड़की का अपहरण कर दूसरी बार गैंगरेप, चारों आरोपी फरार
महिला थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और अब कोर्ट में उसका बयान दर्ज किया जाएगा (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता की मां द्वारा महिला पुलिस में दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने लगभग दो घंटे बाद लड़की को छोड़ा जिसके बाद उसने घर आकर उन्हें आपबीती बताई. पुलिस फरार चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है

  • Share this:
पलवल. हरियाणा (Haryana) के पलवल (Palwal) जिले में 17 वर्षीय लड़की (Minor Girl) का अपहरण कर दोबारा उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार बीते चार दिसंबर को पीड़ित लड़की शौच के लिए घर से बाहर निकली थी तो चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और एक खेत में ले गए. यहां उन्होंने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया. महिला थाना पुलिस (Woman Police) ने पीड़िता की मां की शिकायत पर चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. महिला थाना प्रभारी हीरामणी के अनुसार पीड़िता की मां का आरोप है कि इन्हीं चारों आरोपियों ने 13 अगस्त को भी उनकी बेटी से गैंगरेप किया था. तब इसकी शिकायत उन्होंने बहीन थाने में दर्ज कराई थी.

आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता को दो घंटे बाद छोड़ा

हीरामणी ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी 17 साल की बेटी चार दिसंबर की रात 11 बजे घर से बाथरूम करने के लिए बाहर निकली थी. उसी दौरान गांव रुपड़ा के रहने वाले अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली और सौयब ने उनकी लड़की का अपहरण कर लिया और खेत में ले जाकर उससे गैंगरेप किया. आरोपियों ने लगभग दो घंटे बाद उसे छोड़ दिया.

पुलिस गैंगरेप के चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है


पीड़िता का मेडिकल कराया 

हीरामणी के अनुसार पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपनी मां को बताई. उसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और बयान के लिए कोर्ट में ले जाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को 1 लाख रुपये देगा ये शख्सहैदराबाद गैंगरेप केस: विज का ट्वीट- आरोपी ढेर, क्या हुआ? कैसे हुआ? पर ठीक हुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 5:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर