गौ तस्करों ने गौ रक्षा दल के सदस्य की गोली मारकर की हत्या

पलवल सिविल अस्पताल लाते समय रास्ते में गोपाल की मौत हो गई. गोपाल की मौत की सूचना मिलते ही गौरक्षक दल के काफी सदस्य सिविल अस्पताल में एकत्रित हो गए.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 11:23 AM IST
गौ तस्करों ने गौ रक्षा दल के सदस्य की गोली मारकर की हत्या
युवक गौ तस्करों को पीछा कर रहा था
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 11:23 AM IST
पलवल गौ तस्करों ने पीछा कर रहे बाइक सवार गौ रक्षा दल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद गौ तस्कर मौके से फरार हो गए. लहुलुहान अवस्था में गौरक्षा दल के युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पलवल गौरक्षा दल के युवक सोनू ने बताया कि उनका 35 वर्षीय साथी गोपाल निवासी गांव सौंदहद गौरक्षक दल से जुड़ा हुआ था. गोपाल ने कई बार गौ तस्करों को पकड़वाने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी और वह काफी सक्रिय रहता था. सोमवार की शाम को गोपाल घर से बाइक लेकर खेतों पर घूमने के लिए गया हुआ था. उसी दौरान गोपाल को सूचना मिली की होड़ल-नूंह मार्ग पर गौ तस्करों की गाड़ी गुजरने वाली है जिसमे गऊओं को कैद कर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है.

युवक बाइक पर कर रहा था गौ तस्करों का पीछा

सूचना मिलते ही गोपाल ने बाइक से गौ तस्करों की गाड़ी की पीछा करना शुरू कर दिया. पीछा करते समय गोपाल फोन पर अपने साथियों को सूचना दे रहा था कि उसी दौरान गाड़ी में पीछे बैठे गौ तस्करों ने गोपाल को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. गोली लगने से गोपाल लहुलुहान हो गया. गोपाल को गोली लगने की सूचना मिलते ही परिजन व गौरक्षक दल के काफी सदस्य मौके पर पहुंचे और लहुलुहान अवस्था में उपचार के लिए गोपाल को होड़ल के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां चिकित्सकों ने गोपाल की गंभीर हालात देखते हुए पलवल के लिए रेफर कर दिया.

अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

पलवल सिविल अस्पताल लाते समय रास्ते में गोपाल की मौत हो गई. गोपाल की मौत की सूचना मिलते ही गौरक्षक दल के काफी सदस्य सिविल अस्पताल में एकत्रित हो गए. पुलिस जांच अधिकारी एएसआई जोगेंद्र ने बताया कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली वे मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक गोपाल के भाई जलबीर की शिकायत पर अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

IT रेड में बिश्नोई के पास करोड़ों की विदेशी संपत्ति उजागर

नहर में कूदी महिला, पुलिसकर्मी ने कूदकर बचाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...