लाइव टीवी

पलवल : हेमा मालिनी ने कहा- मतदाता BJP को छोड़ किसी दूसरे दल के साथ जाने की गलती न करें

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 5:05 PM IST
पलवल : हेमा मालिनी ने कहा- मतदाता BJP को छोड़ किसी दूसरे दल के साथ जाने की गलती न करें
हेमा मालिनी ने होडल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जगदीश नायर के लिए चुनाव प्रचार किया.

मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि उनके पति धमेंद्र भी भाजपा की नीतियों से प्रभावित हुए और उन्होंने भी भाजपा के लिए चुनाव प्रचार किया. इसके बाद सनी देओल ने भी भाजपा का दामन थामा. उनके परिवार के तीन सदस्य भाजपा के नेताओं के लिए प्रचार कर रहे हैं.

  • Share this:
पलवल. मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद एवं सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने होडल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा (BJP) प्रत्याशी जगदीश नायर (Jagdish Nayar) के लिए वोट मांगे. उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में भाजपा को वोट दें. किसी दूसरे दल के साथ जाने की गलती न करें. भाजपा की सरकार बनने के बाद होडल के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य किए जाएंगे. हेमा मालिनी ने होडल चिराग पैलेस वाटिका में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाथों में देश सुरक्षित है. दुनिया भर में भारत देश की छवि बदली है. मोदी जी देश को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं. इस अवसर पर साध्वी देवी चित्रलेखा ने भी लोगों से भाजपा प्रत्याशी जगदीश नायर के पक्ष में वोट देने की अपील की.

रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य किए गए 

हेमा मालिनी ने कहा कि भाजपा ने देश व प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य किए हैं. भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में जनता को पूरी जानकारी है. उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर वह राजनीति से जुड़ीं और भाजपा के लिए चुनाव प्रचार किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चुनाव प्रचार किया और आज मोदी जी प्रधानमंत्री बनकर देश को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं.

'परिवार के 3 सदस्य भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करे रहे हैं'

मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि उनके पति धमेंद्र भी भाजपा की नीतियों से प्रभावित हुए और उन्होंने भी भाजपा के लिए चुनाव प्रचार किया. इसके बाद सनी देओल ने भी भाजपा का दामन थामा. उनके परिवार के तीन सदस्य भाजपा के नेताओं के लिए प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा भाजपा प्रत्याशियों के लिए जहां भी प्रचार किया जनता ने उन्हें जिताकर संसद व विधानसभा में भेजा है.

मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने विकास कर देश की तस्वीर को बदलने का कार्य किया है.


देश के युवाओं का भविष्य उज्जवल है
Loading...

हेमा मालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीब लोगों व युवाओं के लिए कार्य किए हैं. किसान व गरीब लोगों के हित में अनेक योजनाएं बनाई गई हैं. बिजली, पानी, आवास, सड़कों के निर्माण का कार्य चल रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में होडल का भी विकास होगा. पिछले 60 सालों में हिन्दुस्तान में विकास नहीं हुआ, लेकिन भाजपा की सरकार ने विकास कर देश की तस्वीर को बदलने का कार्य किया है. भाजपा के राज में देश के युवाओं का भविष्य उज्जवल है.

ये भी पढ़ें - महम से निर्दलीय उम्मीदवार बलराज ने कहा- मतदाता अच्छे-बुरे की परख कर वोट डालें

ये भी पढ़ें - राजनाथ का राहुल पर हमला, पूछा-राफेल पर 'ऊँ' लिखने से कांग्रेस को समस्या क्यों?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...