Home /News /haryana /

Gang Rape in Haryana: पलवल में बैंक जा रही विधवा महिला से गैंगरेप, मारपीट और लूट कर भागे

Gang Rape in Haryana: पलवल में बैंक जा रही विधवा महिला से गैंगरेप, मारपीट और लूट कर भागे

पलवल में विधवा महिला से खेतों में गैंगरेप.

पलवल में विधवा महिला से खेतों में गैंगरेप.

Gang Rape in Palwal: महिला का आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया गया. यही नहीं, जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई.

पलवल (हरियाणा). हरियाणा के पलवल जिले में चांदहट थाना क्षेत्र में बैंक के काम से आई विधवा महिला को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर तीन युवकों ने गैंगरेप (Gang rape) किया. आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट कर लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस (Haryana Police) ने पीड़ि‍ता की शिकायत पर एक नामजद व दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि आरोपी फरार हैं.

जानकारी के अनुसार, चांदहट थाना प्रभारी वेदपाल ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति की मौत हो चुकी है. महिला 21 अक्तूबर की दोपहर को मोहना गांव स्थित बैंक के काम से आई थी और बागपुर गांव के बस स्टैंड पर सवारी का इंतजार कर रही थी. उसी दौरान मोहना गांव निवासी भारत बाइक लेकर आया और कहा कि वह तुम्हें मोहना बैंक में छोड़ देगा. पीड़िता भारत के साथ बाइक पर बैठ गई.

खेत में जाकर किया गैंगरेप

रास्ते में से भारत ने पेप्सी ली और पीड़िता को अपने खेतों पर यह कहकर ले गया कि उसे ट्यूबवेल पर थोड़ा सा काम है. बैंक में उसकी अच्छी जान-पहचान है, वह तुम्हारा जल्द ही काम करवा देगा. खेतों पर जाकर भारत ने अलग से एक फोन किया और अपने दो साथियों को बुला लिया. तीनों ने मिलकर पीड़ि‍ता को जबरन पेप्सी पिलाई. पेप्सी पिने के बाद पीड़ि‍ता को चक्कर आने लगे और तीनों लोगों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया. विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़ि‍ता के साथ मारपीट कर गले से सोने की चेन को लूट लिया. पीड़ि‍ता का आरोप है कि आरोपियों ने उसे अश्लील वीडियो वायरल कर जान से मारने की धमकी दी और खेतों में छोड़कर उसे फरार हो गए. वह जैसे-तैसे खेतों से बाहर निकलकर अपने परिजनों के पास पहुंची और आपबीती बताई. पीड़ि‍ता ने परिजनों की मदद से पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Gang Rape, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर