लाइव टीवी

महिला ने बात करने से इनकार किया तो युवक कर दी उसके भाई की गोली मारकर हत्या

News18 Haryana
Updated: September 19, 2019, 2:48 PM IST
महिला ने बात करने से इनकार किया तो युवक कर दी उसके भाई की गोली मारकर हत्या
शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते लोग

हरियाणा के पलवल में विवाहित महिला ने एक युवक से बात करने से इनकार कर दिया तो उसके भाई की गोली मारकर हत्या दी. घटना पलवल चांदहट थाना क्षेत्र की है.

  • Share this:
पलवल. जिले में एक विवाहित महिला ने जब एक युवक से बात करने से इनकार (woman refused to talk) किया तो उसने उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना पलवल (Palwal) चांदहट थाना क्षेत्र की है.  बड़ौली गांव की रहने वाली फौजी की पत्नी मुनेश के 24 वर्षीय बल्लन उर्फ बलराज की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद हत्यारोपी बाइक पर बैठकर फरार हो गए. पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) किया है. चांदहट थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि गांव बड़ौली की रहने वाली मुनेश ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति आर्मी में है. सैलोंटी गांव के रहने वाले पीड़िता के भाई बल्लन उर्फ बलराज की सैलोंटी गांव के निवासी आकाश से किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही थी. इसी वजह से मुनेश का भाई करीब एक वर्ष से मुनीश के पास बड़ौली में ही रह रहा था. 18 सिंतबर की शाम को आकाश ने मुनेश से बात करने को कहा था तो उसने बात करने से इनकार कर दिया था.

आधे घंटे बाद ही कर दी हत्या 

उस घटना के आधे घंटे बाद गांव बड़ौली निवासी लाला मुनेश के भाई बलराज को घर से बुलाकर ले गया. लाला व बलराज सड़क पर पहुंचे ही थे कि गोली चलने की आवाज आई तो मुनेश ने बाहर निकलकर देखा तो उसका भाई बलराज खून से लथपथ पड़ा हुआ था और मौके से सैंलोंटी गांव का रहने वाला आकाश और असावटा गांव निवासी रोड़ा उर्फ रोहित बाइक पर बैठकर रसूलपुर गांव की तरफ फरार हो गए.

चांदहट के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने घटना की पूरी जानकारी


मौके पर जुटी भीड़ ने बल्लन उर्फ बलराज को उपचार के लिए लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मुनेश ने शिकायत में कहा है कि उसके भाई की हत्या गांव सैलोंटी निवासी आकाश व रोड़ा उर्फ रोहित ने की है. आरोपियों ने कई राउंड गोलियां चलाई. बलराज की छाती में तीन गोली लगी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने मुनेश की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़े- दोस्त के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देख पति हुआ आगबबूला, बीवी को मारी गोली

अब अंजली को मिलेगा नया घर, बेल्जियम के दंपति लेकर जाएंगे अपने देश 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर