Home /News /haryana /

high speed alto car of uttar pradesh hit 5 people in palwal at the time of morning walk nodnc

पलवल: फौज की तैयारी के लिए लगा रहे थे दौड़, चालक ने 5 युवकों पर चढ़ा दी कार, तीन की मौत

​हरियाण के पलवल में फौज के लिए दौड़ की तैयारी कर रहे युवकों पर चढ़ाई कार.

​हरियाण के पलवल में फौज के लिए दौड़ की तैयारी कर रहे युवकों पर चढ़ाई कार.

Haryana Accident: टक्कर लगने से पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद आरोपी चालक कार सहित मौके से फरार हो गया. पांचों घायल युवकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने पीड़ित के भाई लोकेश व उसके साथी विवेक सहित तीन को मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

​हरियाण के पलवल में तेज रफ्तार कार से हादसा.
5 युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत, तीन घायल.

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. चांदहट थाना अंतर्गत केजीपी (कुंडली मानेसर पलवल) मार्ग पर सुबह दौड़ कर रहे पांच युवकों को तेज रफतार अल्टो कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने एक मृतक के भाई की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि पेलक गांव निवासी तोताराम ने शिकायत दर्ज कराई है. जिसके अनुसार, रविवार की सुबह पांच बजे वह सुजवाड़ी गांव के पास से गुजर रहे केजीपी मार्ग के साइड में घूम कर रहा था. केजीपी मार्ग के पर पीड़ित का भाई लोकेश, पेलक गांव निवासी उसके साथी विवेक, सौरभ, सन्नी व हरीश फौज की तैयारी करने के लिए दौड़ लगा रहे थे. उसी दौरान पलवल की तरफ से आई तेज रफतार अल्टो कार नंबर (यूपी-31AT1095) ने पांचों युवकों को टककर मार दी.

गांव में छाया गया मातम
टककर लगने से पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद आरोपी चालक कार सहित मौके से फरार हो गया. पांचो घायल युवकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने पीड़ित के भाई लोकेश व उसके साथी विवेक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल हुए सौरभ, सन्नी व हरीश को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. इस हादसे की सूचना मिलते ही गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

Tags: Haryana news, Palwal news, Road Accidents

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर