हरियाणा: शराबी की हाईवोल्टेज ड्रामेबाजी, महिला के कपड़े पहन बस के सामने लेटा, देखें Viral Video

पलवट बस स्टैंड में शराबी का हंगामा.

पलवट बस स्टैंड में शराबी का हंगामा.

हरियाणा के पलवल (Palval) बस स्टैंड में एक शराब ने जमकर हंगामा किया. महिलाओं के कपड़े पहन वो बस के सामने लेट गया.

  • Share this:
पलवल: हरियाणा के पलवल (Palval) के बस स्टैंड पर आए दिन शराबियों के जमावड़े के बाद हाईवोल्टेज ड्रामे देखे जाते हैं. शराबी नशे में या तो लोगों के साथ झगड़ा करते हुए देखे जाते है या फिर बस स्टैंड परिसर में ही रोडवेज बसों के सामने  ड्रामा करने लगते हैं. शनिवार को पलवल बस स्टैंड में कुछ ऐसा ही किस्सा सामने आया. यहां एक शराबी महिला के कपड़े पहन कर हाईवोल्टेज ड्रामेबाजी करना शुरू कर दिया. ये शराबी महिला के कपड़े पहन कर रोडवेज की बस के सामने लेट गया. इसके बाद बस स्टैंड में हंगामा मच गया.

महिला के कपड़े पहले शराबी को लोगों ने काफी समझाया लेकिन वो बस के सामने से नहीं उठा. जब इसका थोड़ा नशा कम हुआ तो वो उठ कर बस के सामने ही बैठ गया. काफी देर तक चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद इस शराबी ने बस को रास्ता छोड़ा. इसके बाद बस में बैठे यात्रियों ने राहत की सांस ली.

आए दिन शराब करते है हंगामा

आपको बता दें कि शराबियों के इस तरह के हाईवोल्टेज ड्रामे अक्सर पलवट बस स्टैंड में देखने को मिलते है. शराबियों के इस तरह के ड्रामे के बाद लोगों को भी बेहद परेशानी होती है. हालांकि पलवल बस स्टैंड के अंदर ही पुलिस चौकी भी है. लेकिन काफी देर तक चले इस ड्रामे के बाद भी वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं आया. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या बस स्टैंड चौकी पुलिस इन शराबियों पर कोई कार्रवाई करती है या नहीं. वहीं जब इस बारे में पलवल बस डिपो में कार्यरत भारतीय मजदूर संघ के प्रधान भरतलाल से बात गई तो उन्होंने कहा कि बस स्टैंड परिसर में आए दिन शराबियों के ड्रामे से ना केवल विभाग के कर्मचारियों को बल्कि यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.
Youtube Video


उनका कहना है कि जब विभाग के कर्मचारियों द्वारा शराबियों को यहां से भगाना का प्रयास किया जाता है तो ये उनके साथ भी अभद्र व्यवहार करने लगते है. इतना ही नहीं उनके साथ मारपीट करने की कोशिश की जाती है. उनका कहना है कि इस बारे में कई बार चौकी के पुलिसकर्मियों को अवगत कराया गया है. पुलिस मोके पर पहुंचकर इन्हें यहां से धमका कर भगा देती है. लेकिन उसके कुछ समय बाद ही ये वापस बस स्टैंड परिसर में आकर ड्रामा करने लगते है. चौकी प्रभारी से उनके खिलाफ ठोस कार्रवाई करने के लिए भी कह गया है जिससे कि विभाग के कर्मचारियों को और सवारियों को आगे इस तरह की परेशानियों का सामना ना करना पड़े.  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज