• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पलवल: बाइक को टक्कर मारने के बाद कार चालक फरार, सरकारी स्कूल के हेडमास्टर की मौत

पलवल: बाइक को टक्कर मारने के बाद कार चालक फरार, सरकारी स्कूल के हेडमास्टर की मौत

पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा

पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा

Hit and Run: पुलिस ने शिकायत के आधार अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर, मृतक के शव पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव तुमसरा के पास बने टोल प्लाजा पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार गांव मित्रोल निवासी सरकारी स्कूल के हेड मास्टर को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर मौत (Death) हो गई. दुर्घटना के बाद कार चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया. हादसा होने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक का शव (Dead body) रोड पर रखकर जाम लगा दिया. जाम की सूचना मिलते ही थाना मुंडकटी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने और 112 नंम्बर गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने तक जाम नहीं खोलने की बात कही.

बाद में डीएसपी के आश्वासन के दो घंटे बाद ग्रामीण माने और जाम खोल दिया. तब जाकर पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया. मृतक के परिजन गजेंदर ने बताया की उनका चचेरा भाई गजेंदर गांव से अपनी बाईक पर सवार होकर गांव गुधराना में ड्यूटी पर जा रहा था. उन्होंने  बताया कि तभी एक तेज रफ्तार कार चालक गफलत व लापरवाही कार को चलाते हुए सीधी टक्कर उसके भाई की बाइक में मार दी.

उन्होंने कहा कि जब उसने पास में खड़ी पुलिस की 112 नंम्बर गाड़ी में बैठे पुलिस कर्मचारियों से मदद मांगी तो वह पलवल की तरफ गाड़ी को भगा ले गए और सिर में लगी चोटों के कारण उसके भाई की मौके पर मौत हो गई. उन्होंने कहा की पुलिस को बार-बार फोन किया लेकिन वह भी लगभग पौने घंटे बाद मौके पर पहुंची.

ग्रामीणों ने कहा की पुलिस कर्मचरियों के खिलाफ और गाडी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए. मौके पर पहुंचे डीएसपी साजन सिंह ने कहा की जिस 112 नंबर गाडी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों ने लापरवाही की है. उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी तब जाकर ग्रामीणों ने जाम को खोला. पुलिस ने शिकायत के आधार अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर, मृतक के शव पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

मामले में डीएसपी सज्जन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले 112 नंम्बर गाड़ी पर तैनात कर्मचारियों की लापरवाही की जांच की जाएंगी. यदि पुलिस कर्मचारी दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज