Honey Trap: पलवल में रेप केस में फंसा देने की धमकी देकर महिला ने लाखों वसूले, पति सहित गिरफ्तार

हनीट्रैप केस में पति-पत्नी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

हनीट्रैप केस में पति-पत्नी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

Palwal News: पीड़ित का आरोप है कि महिला ने उसे बातों में फुसलाकर पहले घर बुलाया और फिर रेप केस में फंसाने की धमकी देकर वसूली करने लगी. पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी जमानत पर छूट गए.

  • Share this:
पलवल. पुलिस ने बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में एक महिला और उसके पति को लाखों रुपए की नगदी के साथ गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई के एक व्यक्ति की शिकायत पर की गई. शिकायत के आधार पर महिला और उसके पति के खिलाफ अपनी बातों में फंसाकर लाखों रुपए ऐंठने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत दे दी गई.

जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि शहर की श्याम कॉलोनी के रहने वाले नीरज ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि एक महिला ने उसे अपनी बातों में उलझा लिया और अपने घर बुलाना शुरू कर दिया और पैसों की मांग करनी शुरू कर दी. शिकायत में बताया कि बाद में उक्त महिला ने उसे ब्लैकमेल कर लाखों रुपए की मांग की और ना देने पर दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी.

अब तक साढ़े 6 लाख रुपए ऐंठ चुकी

शिकायत में बताया कि उक्त महिला झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर अब तक साढे छह लाख रुपए ऐंठ चुकी है. बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर वसूली का यह सिलसिला लंबे समय से चल रहा था. आखिरकार परेशान होकर नीरज ने पुलिस थाने में शिकायत की. पीडित की शिकायत पर थाना पुलिस ने राजमार्ग स्थित डबचिक होटल पहुंचकर पति-पत्नी को दो लाख 90 हजार की नगदी सहित गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपित महिला को अदालत में पेश कर कार्रवाई की है. जहां दोनों आरोपियों को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज