Home /News /haryana /

हरियाणा: पलवल में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर भीषण सड़क हादसा, एक की मौत और 2 युवक घायल

हरियाणा: पलवल में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर भीषण सड़क हादसा, एक की मौत और 2 युवक घायल

गदपुरी थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर डंफर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गदपुरी थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर डंफर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Haryana News: पुलिस जांच अधिकारी विकास ने बताया कि पृथला गांव निवासी डिगम्बर ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 28 नवम्बर की शाम 6 बजे वह पृथला मोड़ पर अपने साथी का इंतजार कर रहा था. उसी दौरान दूधौला की तरफ से एक तेज रफ्तार डंफर आया और एक बुलेट बाइक पर सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद आरोपी चालक डंफर सहित मौके से फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. हरियाणा (Haryana) में पलवल राष्ट्रीय राजमार्ग-19 (National Highway-19) पर तेज रफ्तार डंफर की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती कराया गया है. गदपुरी थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर डंफर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस जांच अधिकारी विकास ने बताया कि पृथला गांव निवासी डिगम्बर ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 28 नवम्बर की शाम 6 बजे वह पृथला मोड़ पर अपने साथी का इंतजार कर रहा था. उसी दौरान दूधौला की तरफ से एक तेज रफ्तार डंफर आया और एक बुलेट बाइक पर सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद आरोपी चालक डंफर सहित मौके से फरार हो गया.

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया
फिर, पीड़ित ने मौके पर जाकर देखा तो उसके ताऊ का लडका योगेश बुरी तरह कुचला हुआ पड़ा था और मौके पर उसकी मौत हो चुकी थी. तथा गांव निवासी दो युवक सोनू व अजय गंभीर रूप से घायल हुए पड़े थे. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी डंफर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है
वहीं, कल खबर सामने आई थी कि हरियाणा के पानीपत में असंध रोड पर प्राइवेट बस ने आज एक बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने हंगामा कर बस में तोड़फोड़ कर दी और आग लगाने का कोशिश की. हादसे में मौत से गुस्साए लोगों ने पानीपत-असंध रोड को करीब दो घंटे तक जाम कर दिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Tags: Accident, Haryana news, Palwal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर