पलवल में सरकारी अस्पताल की छत का प्लास्टर गिरा, सफ़ाई कर्मचारी घायल

अस्पताल की छत गिरी
अस्पताल की छत गिरी

घायल कर्मचारी रणवीर ने बताया की वह कमरे की सफाई कर रहा था और कोई मरीज उस समय कमरे में नहीं था.

  • Share this:
पलवल जिले के क़स्बा हसनपुर के सरकारी अस्पताल में उस समय अरफ़ा तरफी मच गई जब अस्पताल की छत से एक कर्मचारी के ऊपर प्लास्टर गिर गया. इतना ही नहीं अस्पताल में एक साथ कई कमरों की छतों से प्लास्टर गिर गया. प्लास्टर गिरने से अस्पताल के दन्त चिकित्सा ओपीडी के कमरे की अस्पताल का सफाई कर्मचारी रणवीर सफाई कर रहा था. तो छत से अचानक प्लास्टर गिर गया और कर्मचारी घायल हो गया.

घायल कर्मचारी रणवीर ने बताया की वह कमरे की सफाई कर रहा था और कोई मरीज उस समय कमरे में नहीं था. अचानक उसके ऊपर छत से प्लास्टर गिर गया और उसके सिर में चोटें आई हैं. उसने बताया की कई बार इस तरह से छत से प्लास्टर गिर चुका है, क्योंकि अस्पताल की बिल्डिंग जर्जर हो चुकी है.

इस बारे में अस्पताल के डॉक्टरों ने अपने उच्च अधिकारीयों को कई बार बताया जा चुका है, लेकिन उसके बाद भी आज तक इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया गया है. वहीं छत से प्लास्टर गिरने सूचना जैसे ही अस्पताल में मौजूद कर्मचारी और डॉक्टरों को मिली तो अस्पताल में अफ़रा तरफी मच गई और उन्होंने तुरंत ही मौके पर घायल कर्मचारी को इलाज कर छुट्टी दे दी.



अस्पताल के  इंचार्ज डॉ वैभव ने बताया की उन्होंने इस घटना की जानकारी तुरंत ही एसएमओ और सीएमओ को दी है. उन्होंने बताया की पहले भी इस बारे में अपने उच्च अधिकारियों को अस्पताल की बिल्डिंग के बारे में जानकरी दे दी गई है. लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हुआ है.
ये भी पढ़ें:-

सरकार का गांवों की ओर रुख, नंबरदारों को तीन हजार मानदेय

अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज