Home /News /haryana /

पत्नी बना रही थी तलाक का दबाव, पति ने फांसी का फंदा लगा दे दी जान

पत्नी बना रही थी तलाक का दबाव, पति ने फांसी का फंदा लगा दे दी जान

पति ने उठाया खौफनाक कदम

पति ने उठाया खौफनाक कदम

सुधीर ने 24 फरवरी की रात्रि घर में साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस (Police) ने मामले में शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पलवल. पत्नी द्वारा तलाक (Divorce) का दवाब बनाने से परेशान 33 व्यक्ति ने घर में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया. चांदहट थाना पुलिस (Police) ने मृतक के भाई की शिकायत पर नामजद पत्नी के खिलाफ आत्महत्या (Suicide) के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जांच अधिकारी एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि गांव ताराक निवासी दीनदयाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह पलवल में घी बेचने का काम करता है और उसका भाई सुधीर कपड़ा का काम करता था. सुधीर ने लगभग तीन वर्ष पूर्व पलवल के इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी ज्योति से शादी की थी. शादी के बाद से ही सुधीर और ज्योति के बीच मन-मुटाव रहने लगा.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मन-मुटाव के चलते दिसंबर वर्ष 2019 में ज्योति अपने मायके चली गई. सुधीर ने उसे बताया कि उसकी पत्नी ज्योति उस पर तलाक का दवाब बना रही है, जिसके चलते वह मानसिक रुप से परेशान रहने लगा और सुधीर ने 24 फरवरी की रात्रि घर में साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल



ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

Tags: Haryana news, Haryana police, Palwal, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर