होम /न्यूज /हरियाणा /दहेज में नहीं मिली स्विफ्ट कार तो दे दिया तीन तलाक, पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, ससुर ने किया रेप

दहेज में नहीं मिली स्विफ्ट कार तो दे दिया तीन तलाक, पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, ससुर ने किया रेप

महिला ने पुलिस को बताया कि वह ट्रिपल तलाक कानून के बारे में नहीं जानती थी, जिसके चलते तब शिकायत दर्ज नहीं कराई.

महिला ने पुलिस को बताया कि वह ट्रिपल तलाक कानून के बारे में नहीं जानती थी, जिसके चलते तब शिकायत दर्ज नहीं कराई.

Dowry and Teen Talaq: शादी में मायके पक्ष ने यथा संभव दान-दहेज दिया थ. लेकिन ससुराल पक्ष के लोग उस दहेज से संतुष्ट नहीं ...अधिक पढ़ें

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में दहेज (Dowry) की मांग पूरी नहीं होने पर एक महिला को उसके पति ने तीन  तलाक (Teen Talaq) दे दिया. पीड़िता का आरोप है कि पति उसके साथ अप्राकृतिक संबध बनाता है और ससुर द्वारा दुष्कर्म (Rape) किया गया है. जब उसने विरोध किया तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के 9 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला थाना प्रभारी वनीत ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी वर्ष 2015 में एक युवक के साथ हुई थी. शादी में मायके पक्ष ने यथा संभव दान-दहेज दिया थ. लेकिन ससुराल पक्ष के लोग उस दहेज से संतुष्ट नहीं हुए और शादी के बाद से दहेज में पांच लाख रुपये व एक स्विफ्ट कार की मांग करने लगे.

जान से मारने की धमकी दी

मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल पक्ष द्वारा मारपीट कर प्रताड़ित किया जाने लगा. पति द्वारा जबरन अप्राकृतिक संबध बनाए जाते हैं. गत 15 जून वर्ष 2021 की रात 11 बजे पीड़िता जब अपने कमरे में अकेली थी तो ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी गई.

विरोध करने पर दिया तीन तलाक

पीड़िता के पति ने विरोध करने पर उसे तीन तलाक दे दिया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Crime News, Dowry, Haryana police, Rape

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें