Home /News /haryana /

हरियाणा: पत्नी की हत्या कर शव फंदे से लटकाया, पति फरार

हरियाणा: पत्नी की हत्या कर शव फंदे से लटकाया, पति फरार

पति ने की पत्नी की हत्या

पति ने की पत्नी की हत्या

Murder in Palwal: पीड़ित ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी सुमेईया को दामाद हैदरअली ने मारकर लटकाया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले के गदपुरी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी पत्नी की हत्या (Wife Murder) कर दी. पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

पलवल के गदपुरी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह बताया कि तिरवाड़ा गांव थाना बिछौर जिला नूंह निवासी अयूब ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपनी बेटी सुमईया (23) की शादी वर्ष 2019 में बिरार गांव थाना कामां जिला भरतपुर (राजस्थान) निवासी हैदरअली के साथ की थी. शादी के बाद से हैदरअली का अपने परिवार के साथ झगड़ा रहने लगा. जिसके बाद हैदरअली सुमेईया को लेकर पिछले ढ़ाई महीने से असावती गांव में किराए का मकान लेकर रहने लगा.

आरोपी फिलहाल फरार

गत 26 दिसंबर को पीड़ित के पास फोन आया कि सुमेईया की मौत हो गई. पीड़ित ने मौके पर जाकर देखा तो सुमेईया फांसी पर लटकी हुई थी. पीड़ित ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी सुमेईया को दामाद हैदरअली ने मारकर लटकाया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. आरोपी फिलहाल फरार है जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana news, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर