Home /News /haryana /

पलवल: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपति रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

पलवल: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपति रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

मृतकों के परिजन

मृतकों के परिजन

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डंपर के टायर नरेश और उसकी पत्नी को रौंदते हुए निकल गए और उनकी मौके पर मौत हो गई.

    पलवल एनएच-19 पर गांव पृथला मोड़ के समीप तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शव छत-विक्षत हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

    पलवल निवासी पार्षद देवदत्त शर्मा ने बताया कि उसके साले का साला गांव जुन्हैडा (फरीदाबाद) निवासी 28 वर्षीय नरेश अपनी 26 वर्षीय पत्नी गुड्डी को बाइक पर लेकर अपनी सुसराल पलवल के गांव किशोरपुर किसी बैध के पास आ रहा था. जब वह एनएच-19 गांव पृथला मोड़ के समीप पहुंचा तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर चालक ने डंपर को गफलत औ लापरवाही से चलाते हुए नरेश की बाइक को टक्कर मार दी.

    शराब के नशे में ले ली साथी कर्मचारी की जान, शरीर के हर हिस्से में मिले चोट के निशान

    टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डंपर के टायर नरेश और उसकी पत्नी को रौंदते हुए निकल गए और उनकी मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही गदपुरी चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया और घटना की सूचना मृतकों के परिजनो को दी. सूचना मिलते ही दोनों मृतको के परिजन अस्पताल में पहुंच गए जहां पर उनका रो-रोकर बुरा हाल था. वहीं जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल कुशल कुमार ने बताया कि मृतक नरेश के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और डंपर को हिरासत में ले लिया है. चालक फिलहाल फरार है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Haryana police, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर