Home /News /haryana /

in the case of son murder witness father was crushed to death by car 2 accused arrested hrrm

बेटे की हत्या के मामले में गवाह पिता को गाड़ी से कुचलकर मार डाला, 2 आरोपी गिरफ्तार

पलवल में बेटे की हत्या के गवाह पिता की हत्या

पलवल में बेटे की हत्या के गवाह पिता की हत्या

Murder in Palwal: राजवीर के बेटे सत्यम पर 20 जून 2021 में सरेआम दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने लाठी-डंडे सरियों से हमला कर दिया था. इस हमले में गंभीर रूप से घायल उसके भतीजे ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के कोंडल में 16 वर्षीय पुत्र की हत्या के मुख्य गवाह उसके पिता की देर शाम हत्या कर दी गई. पीड़ित के परिजनों का आरोप है की पुत्र की हत्या करने वाले आरोपियों ने ही केस को कमजोर करने के लिए पिता की  हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले नागरिक अस्पताल पहुंचाया.

हथीन ब्लॉक के गांव कोंडल निवासी राजवीर जो कि बाइक पर सवार होकर गांव की ओर आ रहा था उसका शव हथीन के जयंती मोड़ के निकट मिला. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए. मृतक के परिजनों का आरोप है कि राजवीर के बेटे की हत्या करने वाले लोगों ने केस को कमजोर करने के लिए मुख्य गवाह राजवीर की भी हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मृतक के परिजनों ने शव को तब तक उठाने से इनकर कर दिया जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों अशोक और भूषण को गिरफ्तार कर लिया और परिजनों की मांग पर राजवीर की हत्या का मामला होडल अपराध जांच शाखा पुलिस को सौंप दिया. साथ ही राजवीर के पुत्र की हत्या का मामला स्टेट क्राइम पुलिस को दे दिया गया.

अस्पताल के परिसर में खड़े मृतक राजवीर के भाई जगदीश ने बताया कि उसके भाई राजवीर के बेटे सत्यम पर 20 जून 2021 में सरेआम दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने लाठी-डंडे सरियों से हमला कर दिया था.  इस हमले में गंभीर रूप से घायल उसके भतीजे ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था. उन्होंने बताया पुलिस ने इस मामले को लापरवाही से लेते हुए मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जिसकी वजह से आज उसके भाई राजवीर की हत्या कर दी गई.

जगदीश ने बताया कि उसका भाई राजवीर जो बाइक पर सवार होकर आ रहा था. उसे आरोपियों ने साजिश के तहत गाड़ी से टक्कर मारी और गाड़ी को आगे पीछे कर उसके भाई को रौंदकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी जसबीर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर 10 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिनमें से 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर