• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पलवल: वॉलीबॉल खेल घर लौट रहे ITI छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

पलवल: वॉलीबॉल खेल घर लौट रहे ITI छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

पलवल में आईटीआई के छात्र की बेरहमी से हत्या

पलवल में आईटीआई के छात्र की बेरहमी से हत्या

Murder in Palwal: पलवल में आईटीआई के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. सदर थाना पुलिस ने मृतक छात्र के पिता की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के गांव बढ़ा में आईटीआई के छात्र नरेंद्र की चाकूओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक छात्र वालीवॉल खेलकर अपने घर आ रहा छात्र तभी रास्ते में कुछ युवकों ने उस पर चाकुओं से हमला (Attack With Knives) कर दिया. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सदर थाना पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं पुलिस जांच अधिकारी एसआई ब्रहमपाल ने बताया कि गांव बढ़ा निवासी मेहरचंद ने शिकायत दर्ज कराई है. मृतक के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरा 17 वर्षीय पुत्र नरेंद्र पलवल से आईटीआई कर रहा था. 24 जुलाई की शाम 7 बजे नरेंद्र वाली वॉल खेलकर घर आ रहा था. रास्ते में गांव निवासी अक्षय ने नरेंद्र को अपने पास बुलाया. नरेंद्र जब अक्षय के पास पहुंचा तो सोनू व मोनू ने उसको पकड़ लिया और अक्षय ने नरेंद्र पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया.

पुलिस  4 आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

नरेंद्र की चीख-पुकार सुनकर भीड़ एकत्रित होने लगी. भीड़ को देख अक्षय के पिता जगबीर ने उसको बाइक लेकर मौके से भगा दिया. लहुलुहान अवस्था में नरेंद्र को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज