70 हजार रुपये की रिश्वत लेते नगर परिषद का जेई गिरफ्तार, विजिलेंस टीम ने की कार्रवाई

पलवल में रिश्वत लेते जेई गिरफ्तार

विजिलेंस की टीम (Vigilance Team) ने नगर परिषद कार्यालय होडल से रिश्वत के 70 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (arrest) कर लिया.

  • Share this:
पलवल. ठेकेदार से बिल पास कराने के नाम पर 70 हजार रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते नगर परिषद के जेई को विजिलेंस की टीम (Vigilance Team) ने रंगेहाथों गिरफ्तार (Arrest) किया है. विजिलेसंस की टीम ने आऱोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामला सोमवार का है. डीएसपी विजिलेंस विजयपाल की टीम ने आरोपी जेई को रंगे हाथों पकड़ा है. बता दें कि बेढ़ा पट्टी निवासी रोहताश ठेकेदारी का कार्य करता है, उसने नगर परिषद होडल के वार्ड नंबर 14 में रास्तों में टाईल लगाने का कार्य किया था, जिसके बिल पास कराने की ऐवज में नगर परिषद होडल में डीसी रेट पर तैनात जेई हितेश कुमार उससे 70 हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था.

पीड़ित ने विजिलेंस के डीएसपी से की थी शिकायत

रोहताश ने इसकी शिकायत ने विजिलेंस (फरीदाबाद) के डीएसपी विजयपाल से की थी. विजिलेंस की टीम ने नगर परिषद कार्यालय होडल से रिश्वत के 70 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. आरोपी हितेश कुमार डीसी रेट पर नगर परिषद में जेई के पद पर कार्यरत था. विजिलेंस की टीम जेई को आवश्यक कार्रवाई के लिए अपने साथ फरीदाबाद ले गई.

यह भी पढ़ें- विनेश फौगाट रोम रैंकिंग सीरीज कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतीं , ताऊ ने कहा- ओलंपिक में जीतेगी गोल्ड

यह भी पढ़ें- यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.