Home /News /haryana /

बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार

बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार

पलवल में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

पलवल में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

हरियाणा के पलवल में गांव टिकरी ब्राह्मण में एक 20 साल के युवक की बाइक सवार 2 नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.घटना की सूचना मिलने पर शदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल युवक को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...
    हरियाणा के पलवल में गांव टिकरी ब्राह्मण में  एक 20 साल के युवक की बाइक सवार 2 नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.घटना की सूचना मिलने पर शदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल युवक को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए  नागरिक अस्पताल के शव को रखवा दिया है. वहीं हत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

    बताया जा रहा कि गांव में आज उस समय दहशत फैल गई जब शाम को दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने सलमान को गोली मार दी.आनन फानन में घायल सलमान को पलवल के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने सलमान को मृत घोषित कर दिया.मृतक के चाचा ने बताया कि सलमान पलवल के सिच्चाई विभाग में कॉन्ट्रेक्ट बेस पर काम करता था. वहीं इस बारे में पलवल के डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि परिजनों की पुलिस ने अनजान लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    यह भी पढ़ें-  पलवल में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

    यह भी पढ़ें-  पलवल पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, 8 हथियार बरामद

    Tags: Haryana news, Haryana police, Murder, Palwal, Palwal district

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर