बच्चों को कमरे में बंद कर व्यक्ति ने महिला से किया रेप

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: August 25, 2019, 3:11 PM IST
बच्चों को कमरे में बंद कर व्यक्ति ने महिला से किया रेप
बच्चों को कमरे में बंद कर व्यक्ति ने महिला से किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

पलवल जिले में बीती रात एक व्यक्ति ने महिला के घर में घुसकर रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया है.

  • Share this:
हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में बीती रात एक व्यक्ति ने महिला के घर में घुसकर रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. बता दें कि घर में महिला के साथ बच्चे भी मौजूद थे. लिहाजा, आरोपी ने घटना को अंजाम देने से पहले महिला के बच्चों को कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद महिला का रेप किया. महिला के विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. वहीं घटना के बाद पीड़िता (Victim) ने अपने पति के साथ महिला थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन (Investigation) शुरू कर दी है.

2 साल पहले आरोपी के मकान में किराए पर रहती थी महिला

संबंधित मामले में जांच अधिकारी एसआई हीरामणी ने बताया कि महिला दो साल पहले मथुरा (Mathura) (यूपी) अमित उर्फ टीटू (आरोपी) के मकान में किराए पर रहती थी. उसी दौरान पीड़िता की अमित के साथ दोस्ती हो गई. दोस्ती के दौरान ही अमित ने पीड़िता की अश्लील वीडियो (Porn Video) बना ली थी. इसके बाद से उसे ब्लैकमेल (Blackmail) करने लगा.

अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

इसी क्रम में 8 फरवरी 2017 को पीड़िता ने अमित के मकान को खाली कर दिया और हरियाणा में आकर किराए के मकान में रहने लगी. तभी 23 अगस्त 2019 की रात करीब 10 बजे अमित महिला (पीड़िता) के घर आया और बच्चों को नीचे कमरे में बंद कर दिया.

 

क्राइम रिपोर्ट-crime report
अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल (सांकेतिक तस्वीर)

Loading...

अमित (आरोपी) महिला के साथ दुष्कर्म करने लगा, तभी पीड़िता का पति घर आ गया जिसे देखकर अमित जान से मारने की धमकी देते हुए छत से कूदकर फरार हो गया. छत से कूदने के दौरान आरोपी चोटिल हो गया और वह अभी अस्पताल में भर्ती है.

बहरहाल, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- विज का तंज- जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल 

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद बोले- रोक दें करतापुर कॉरिडोर का निर्माण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 2:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...