लाइव टीवी

रेस्टोरेंट में हथियार लहराते घुसे दो बदमाश, 18 हजार रुपये लूट हुए फरार

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: December 3, 2019, 3:00 PM IST
रेस्टोरेंट में हथियार लहराते घुसे दो बदमाश, 18 हजार रुपये लूट हुए फरार
गन प्वाइंट पर पलवल में लूट

युवकों ने उनके रेस्टोरेंट के गेट पर अपनी बाइक को रोका, एक युवक बाइक के पास खड़ा हो गया, जबकि दो युवक अपने हाथों में हथियार लेकर अंदर आए.

  • Share this:
पलवल. शहर में लूटपाट का एक लाइव वीडियो (Live Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो साफ देखा जा सकता है कि नकाबपोश दो युवक अपने हाथों में हथियार लहराते हुए एक रेस्टोरेंट (Restaurant) में दाखिल होते है और एक फायर सीधा कैश काउंटर पर करते है. हथियार लेकर एक युवक कैश काउंटर के अंदर चला जाता है और उसका दुसरा साथी अपने हाथ में लिए हुए कट्टे को लोड़ कर रहा होता है.

दोनों युवक हथियारों के बल पर हजारों रुपये की नकदी लूटकर बाहर खड़े बाइक सवार अपने तीसरे साथी के साथ आसानी से फरार हो जाते है. इस मामले में कैंप थाना पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन वारदात के तीन दिन बाद भी आरोपियों का कोई सुराग नही लगा पाई है.

श्याम नगर पलवल निवासी लोकेश मंगला ने बताया कि उसका न्यू कॉलोनी रोड़ पर जुकपुक्स नाम से रेस्टोरेंट है. शनिवार की शाम को वह काउंटर पर बैठा हुआ था और कारीगर गुरवाड़ी गांव निवासी कपिल व पेलक गांव निवासी किशन कीचन में काम कर रहे थे तथा पास में खुले पीजा हट का मालिक दीपक मंगला होटल के हॉल में बैठा हुआ था. रात करीब साढ़े दस बजे एक सफेद रंग की टीवी एस स्पोर्टस बाइक पर मुंह पर कपड़ा बांधे हुए तीन युवक आए.

युवकों ने उनके रेस्टोरेंट के गेट पर अपनी बाइक को रोका, एक युवक बाइक के पास खड़ा हो गया, जबकि दो युवक अपने हाथों में हथियार लेकर अंदर आए. पीड़ित के अनुसार तीनों युवकों के हाथों में देशी पिस्तौल थी. एक युवक ने अंदर घुसते ही अपने हाथ में ली हुई पिस्तौल से फॉयर किया, जो काउंटर के नीचे हिस्से में लगा.

रेस्टोरेंट में किया सीधा फायर

दूसरे युवक ने अपनी पिस्तौल उसकी (लोकेश) कनपट्टी पर लगा दी और कहा कि पैसे कहां है. जब पीड़ित ने विरोध किया तो दूसरे युवक ने अपनी पिस्तौल में दूसरी गोली डालकर उस पर सीधा फॉयर कर दिया, जो गोली दीवार में जाकर लगी. इसी दौरान उक्त युवक ने उसके गल्ले को खोल लिया और उसमें रखे 18 हजार रुपए निकाल लिए. पीड़ित का कहना था कि जब उसने उसे पकड़ऩे का प्रयास किया तो उसने उसका पर्स भी निकाल लिया और गोली चला दी और फरार हो गए. भागते समय पीडि़त ने एक युवक के हाथ से एक पिस्तौल को छीन लिया.

पुलिस ने कही ये बातकैंप थाना प्रभारी देवेंद्र मान ने बताया कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए और वहां से एक देसी पिस्तौल और चला हुआ कारतूस बरामद किया गया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटैज के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 2:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर