लाइव टीवी

रात में नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया रेप, अश्लील तस्वीर VIRAL करने की दी धमकी

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: December 12, 2019, 5:49 PM IST
रात में नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया रेप, अश्लील तस्वीर VIRAL करने की दी धमकी
पलवल में जांच अधिकारी एएसआई मुन्नी देवी ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पलवल में चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा (Minor girl) का रात के समय अपहरण (Kidnap) कर न सिर्फ उससे दुष्कर्म (Rape) किया गया बल्कि उसके अश्लील फोटो (Obscene picuture) भी बनाए. महिला थाना पुलिस (Police) ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) किया.

  • Share this:
पलवल. चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा (Minor girl) का रात के समय अपहरण कर न सिर्फ उससे दुष्कर्म (Rape) किया गया बल्कि उसके अश्लील फोटो (Obscene Photos) भी खींचे. दोनों युवकों ने पीड़िता को रेप की बात किसी से बताने पर अश्लील फोटो को सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल करने की धमकी भी दी. महिला थाना पुलिस (Police) ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर लिया है, लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस ने FIR दर्ज की

जांच अधिकारी एएसआई मुन्नी देवी ने बताया कि 15 वर्षीय पीड़ित दसवीं की छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि 8 अक्टूबर की रात को वह अपनी ताई के घर खाना बनाने के लिए गई थी, क्योंकि वहां कुछ रिश्तेदार आए हुए थे. पीड़िता उसी रात करीब साढ़े 9 बजे पैदल अपने घर वापस आ रही थी तो रास्ते में गांव रामगढ़ी (यूपी) निवासी लालाराम पीड़िता के मुंह को बंद कर ताई के घर के पीछे ले गया. वहां पर गांव थंथरी निवासी कालु उर्फ लेखराज भी मौजूद था. लालाराम ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और कालू उर्फ लेखराज ने अश्लील फोटो लिए.

महिला थाना पुलिस (Police) ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर लिया है, लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.


पीड़िता ने डर से घटना के बारे में किसी को नहीं बताया

एएसआई ने बताया कि कालु ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. पीड़िता ने भय के कारण किसी को कुछ नहीं बताया बल्कि आपबीती दो महीने बाद अपनी चाची को बताई. परिजनों की मदद से मामले की शिकायत पुलिस में की गई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें - मोदी और शाह देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं तो खुलकर क्यों नहीं बोलते: CMये भी पढ़ें - मौसम का मिजाज बदला, कई इलाकों में बूंदाबांदी, पढ़ें- अगले 5 दिन के लिए चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 5:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर