• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • शर्मनाक! एक मामा ने पकड़े नाबालिग भांजी के हाथ-पैर, दूसरे ने किया रेप

शर्मनाक! एक मामा ने पकड़े नाबालिग भांजी के हाथ-पैर, दूसरे ने किया रेप

लैब टेक्नीशियन ने कोरोना टेस्ट के बहाने प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल. (सांकेतिक तस्वीर)

लैब टेक्नीशियन ने कोरोना टेस्ट के बहाने प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने पहले पीड़िता कि शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर‌ाया. ‌पीड़िता का मेडिकल (Medical) कराया गया और मुख्य आरोपी मामा को गिरफ्तार (arrest) कर लिया.

  • Share this:
पलवल. जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. यहां नाबालिग भांजी के साथ मामा द्वारा ही रेप (Rape) किया गया, जबकी दूसरे मामा पर रेप के दौरान सहयोग करने का आरोप है. वहीं नाबालिग भांजी को किसी को बताने पर परिवार सहित जाने से मारने की धमकी (Threat) भी दी गई. फिलहाल महिला थाना पुलिस ने नाबालिग पिड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोप है कि एक मामा ने नाबालिग बच्ची के हाथ -पैर पकड़े तो दसूरे मामा ने रेप किया. बता दें कि आरोपी संदीप ने अपनी बहन को फोन किया कि वो रास्ते में है. अपनी बेटी को स्कूटी दे दें क्योंकी उसे स्कूटी से किसी जरूरी काम के लिये कहीं जाना हैं. जब नाबालगि भांजी अपने मामा संदीप के पास स्कूटी लेकर पहुंची तो पहले वह उसे गांव के बस स्टैंड की ओर ले जाने लगा. फिर साथ में रास्ते से लगते नाले के रास्ते सुनसान जगह पर ले गया.वहीं पर दूसरा मामा पहले से हीं मौजूद था तो उसके साथ उसने जबरदस्ती करनी शुरू कर दी.

विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

विरोध करने पर मामा रंजीत ने उसके हाथ पैर पकड़ लिये और फिर मामा संदीप ने नाबालिग के साथ रेप किया. जब पीड़िता की मां यानि आरोपियों की बहन का फोन आया कि इतनी देरी कैसे हो गई तो आरोपियों ने स्कूटी खराब हो जाने का बहाना बनाकर फोन काट दिया. भांजी को धमकी देते हुए कहा कि वह इस बारे में किसी को बतायेगी तो व उसके परिवार को जान से मार देंगे. जिसके बाद पिड़िता अपने घर पहुंची अपनी अपने मामाओं की घिनौनी करतूत को अपनी मां को बता डाला.

आरोपी मामा गिरफ्तार

मामले कि शिकायत महिला थाना पुलिस को दो गई. पुलिस ने पहले पीड़िता कि शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर‌ाया. ‌पीड़िता का मेडिकल कराया गया और मुख्य आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं महिला थाना प्रभारी अंजू देवी ने बताया कि नाबालिग लड़की दसवी कक्षा की छात्रा है जिसका रेप किया गया. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज