Home /News /haryana /

हरियाणा: नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ओयो होटल में ले जाकर रेप, आरोपी फरार

हरियाणा: नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ओयो होटल में ले जाकर रेप, आरोपी फरार

पलवल में नाबालिग से रेप​. (सांकेतिक फोटो)

पलवल में नाबालिग से रेप​. (सांकेतिक फोटो)

Rape in Palwal: पलवल में एक युवक ने नाबालिग लड़की को होटल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. नाबालिग से बलात्कार की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पीड़िता की शिकायत पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस को किशोरी के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. हरियाणा में हर जिले में महिला थाना खोले जाने के बावजूद भी महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पलवल (Palwal) जिले का है, जहां से एक नाबालिग लड़की को बहला -फुसलाकर फरीदाबाद में ले जाकर रेप किया गया. रेप (Rape) की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पलवल महिला थाना प्रभारी वनीत ने बताया कि बीती 9 नवंबर को एक 17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता छपरोला मोड़ पर मौजूद थी. उसी दौरान वहां एक युवक आया. जोकि उसका जान पहचान वाला था. वह उसे बहला-फुसलाकर फरीदाबाद स्थित ओयो होटल में ले गया और वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची  और आपबीती अपने परिजनों को बताई.

पीड़िता ने परिजनों की मदद से मामले की लिखित शिकायत महिला थाना पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कैथल में महिला एएसआई से रेप

वहीं हरियाणा के कैथल जिले में महिला एएसआई ने जेजेपी नेता (JJP Leader) पर गंभीर आरोप लगाए है. महिला एएसआई का आरोप है कि जेजेपी नेता संदीप गढ़ी ने उसके साथ रेप (Rape) किया. वहीं जेजेपी नेता पर गहने चोरी करने, जबरदस्ती गोली खिलाकर गर्भपात करवाने और पिस्तौल दिखाकर धमकाने एवं जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं के तहत सिटी थाने में मामला दर्ज करवाया है.

सिटी पुलिस थाना  में प्रथम सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है. यह रेप का मामला महिला पुलिसकर्मी एवं जेजेपी नेता से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी इस मामले को दबाकर बैठी थी. इसकी भनक किसी मीडियाकर्मी तक को नहीं लगने दी.

Tags: Crime News, Haryana police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर