Home /News /haryana /

हरियाणा: तीन तलाक देकर 4 बच्चों की मां को घर से निकाला, पति और भाभियों पर मामला दर्ज

हरियाणा: तीन तलाक देकर 4 बच्चों की मां को घर से निकाला, पति और भाभियों पर मामला दर्ज

पलवल: पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. (File photo)

पलवल: पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. (File photo)

Triple Talaq in Haryana: पीड़िता का आरोप है कि इस तलाक दिलाने में उसकी दो सगी भाभी शामिल हैं, जिनसे आरोपी के नाजायज संबंध है. पीड़िता का कहना है कि उसके चार बच्चे है, अब वह कहां जाए और क्या करे? पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. हरियाणा के पलवल में एक महिला को तीन तलाक (Triple Talaq) देकर घर से निकाल दिया गया. मामला पुलिस (Police) के पास पहुंचा तो पीड़िता के पति और दो भाभियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया. गदपुरी थाना प्रभारी धर्मचंद ने बताया कि एक विवाहिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी शादी (Marriage) सितंबर माह वर्ष 2012 में फरीदाबाद के एक गांव में हुई थी. पीड़िता का कहना है कि नवंबर माह वर्ष 2017 में मौखिक और लिखित तौर पर उसके पति ने तीन बार कह कर तलाक दे दिया. एक तलाकनामा उसे पोस्ट से भी भेज दिया.

पीड़िता का आरोप है कि तलाक दिलवाने में उसकी दो भाभी भी शामिल है. पीड़िता का कहना है कि उसके चार बच्चे है, अब वह कहां जाए और क्या करे. पीड़िता अपनी बहन के घर ही रहने लगी कि शायद उसके पति को पश्चाताप होगा. लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आया. जिसके बाद उसने मामले की लिखित शिकायत गदपुरी थाने में दी. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता ने आपबीती व लिखित तलाकनाम इस्लामिक कोर्ट दारुलउलूम हुस्सैनिया मांडीखेड़ा जिला मेवात में बताई. उन्होंने सारे मामले का अध्यापन करने उपरांत एक प्रमाण पत्र उसे दिया. जिसके बाद पीड़िता ने गदपुरी थाना में अपने पति के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

Tags: Crime News, Haryana news, Triple talaq

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर