Home /News /haryana /

हरियाणा: मारपीट के मामले में समझौता नहीं करने पर युवक की हत्या, खेत में फेंका शव

हरियाणा: मारपीट के मामले में समझौता नहीं करने पर युवक की हत्या, खेत में फेंका शव

पलवल में युवक की हत्या

पलवल में युवक की हत्या

Murder in Palwal: मृतक युवक का शव 27 नवम्बर को गांव के खेतों से खुर्द-बुर्द अवस्था में बरामद हुआ. आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते युवक की हत्या की गई है. यदि पुलिस पहले वाले मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करती तो लाला की हत्या नहीं होती.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में मारपीट के मामले में समझौता नहीं करने पर 30 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर शव (Dead Body) को खेतों में फेंक दिया गया. पुलिस ने मृतक के परिजन की शिकायत पर पांच-सात नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम (Postmortem) के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

चांदहट गांव निवासी नरेश ने बताया कि गांव निवासी कुछ लोगों ने उसके भाई लाला के साथ छह महीने पूर्व मारपीट की थी. जिस संबध में पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था. लेकिन आरोपी बार-बार लाला पर समझौता करने का दवाब बना रहे थे. समझौता नहीं करने पर कई बार धमकी भी देकर गए थे.

खुर्द-बुर्द अवस्था में मिला शव

गत 24 नवम्बर को लाला घर से अपनी मेहनत-मजदूरी पर गया था. लेकिन घर वापस नहीं आया. लाला को काफी तलाश किया गया था, लेकिन वो कहीं नहीं मिला. गत 27 नवम्बर को लाला का शव गांव के खेतों से खुर्द-बुर्द अवस्था में बरामद हुआ. पीड़ित ने बताया कि लाला की हत्या समझौता नहीं करने पर गांव निवासी शिव, पवन, लोकेश, सुभाष, मनोज व उनके दो साथियों ने की है.

पुलिस की लापरवाही के चलते हुई हत्या

वहीं पीड़ित का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते उसके भाई की हत्या की गई है. यदि पुलिस पहले वाले मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करती तो लाला की हत्या नहीं होती. पुलिस जांच अधिकारी श्याम सुंदर ने बताया कि मृतक लाला के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर