Home /News /haryana /

हरियाणा के पलवल में किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

हरियाणा के पलवल में किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

किसान की हत्या

किसान की हत्या

किसान को दो गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत (Death) हो गई. पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत एक नामजद व दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पलवल. जिले के गांव औरंगाबाद में 39 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मृतक को दो गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत (Death) हो गई. मुंडकटी थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत एक नामजद व दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पलवल के गांव औरंगाबाद निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि उसका भाई सतीश कुमार शुक्रवार की रात साढ़े 8 बजे बाइक पर सवार होकर खेतों से घर आ रहा था. सतीश जब मानपुर मोड़ पर घर के समीप पहुंचा तो वहां पहले से ही मौजूद गांव निवासी भगत सिंह व उसके दो अन्य साथियों ने सतीश की गोली मारकर हत्या कर दी.

    आरोपियों ने किसान के भाईयों को भी दी जान से मारने की धमकी

    हत्या के बाद आरोपी यह कहते हुए फरार हो गए कि इसके दो भाईयों को और मारना है. लहुलुहान अवस्था में सतीश को उपचार के लिए पलवल अस्पताल लाया गया लेकिन रास्ते में ही सतीश ने दम तोड़ दिया.वपुलिस जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि मामला जमीनी विवाद का बताया गया है.

    हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

    मृतक के भाई योगेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Murder, Palwal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर