• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हत्या या आत्महत्या: पलवल में आइसक्रीम की डिलीवरी देने गए शख्स का शव फंदे से लटका मिला

हत्या या आत्महत्या: पलवल में आइसक्रीम की डिलीवरी देने गए शख्स का शव फंदे से लटका मिला

कोठरे में फंदे से लटका मिला शव

कोठरे में फंदे से लटका मिला शव

Palwal News: पुलिस ने आइसक्रीम कंपनी के मालिक की शिकायत पर कार्रवाई कर जांच शुरू की.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में किठावड़ी रोड़ स्थित एक निजी स्कूल में आइसक्रीम (Ice cream) की डिलीवरी देने गए व्यक्ति का शव (Dead Body) चिरावटा गांव के जंगल में बने एक कोठरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस व मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और शव फंदे से उताकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने आईस क्रीम कंपनी के मालिक की शिकायत पर कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है.

कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि बताया कि नेशनल हाईवे-19 पलवल निवासी संदीप गोयल ने 9 मार्च को शिकायत दी थी कि उसकी आईस क्रीम कंपनी में गांव कुसलीपुर निवासी 49 वर्षीय लख्मीचंद पिछले 15-16 वर्ष से नौकरी करता था. पीड़ित का कहना था कि नौ मार्च को लख्मीचंद बाइक से किठवाड़ी रोड़ स्थित एक निजी स्कूल में आईस क्रीम की डिलीवरी देने के लिए गया था. लेकिन लखमीचंद जब देर शाम तक वापस नहीं आया तो उन्होंने तलाश शुरू कर दी, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी.

कोठरे में मिला शव

पीड़ित व उसके परिजन जब नौ मार्च को देर रात लख्मीचंद को तलाश करते हुए चिरावटा गांव के जंगल में पहुंचे तो वहां बने ट्यूबवैल (कोठरे) के बाहर बाइक खड़ी हुई मिली. इसी दौरान मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और जब कोठरे को खोलकर देखा तो अंदर रस्सी से फंदा लगाकर लख्मीचंद फांसी पर लटका हुआ मिला.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया. प्रथम दृष्टि से मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. इस संबंध में पुलिस ने संदीप गोयल की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज