लाइव टीवी

65 वर्षीय महिला की बिस्तर पर हत्या, अज्ञात के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: February 6, 2020, 5:39 PM IST
65 वर्षीय महिला की बिस्तर पर हत्या, अज्ञात के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज
पुलिस ने मृतका के बेटे गौरव के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया.

घर में सो रही बुजुर्ग महिला की सुबह पांच बजे के करीब किसी ने हत्या (Murder) कर दी. महिला का पति उस समय मॉर्निंग वाक (Morning Walk) पर गया हुआ था. वापस घर आने पर देखा तो पत्नी कांता देवी (65 वर्ष) बिस्तर पर ही लहूलुहान हालत में बेहोश पड़ी हुई थी. पड़ोसियों की मदद से महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
पलवल. घर में सो रही बुजुर्ग महिला की सुबह पांच बजे के करीब किसी ने हत्या (Murder) कर दी. महिला का पति उस समय मॉर्निंग वाक (Morning Walk) के लिए गया हुआ था. वापस घर आने पर देखा तो पत्नी कांता देवी (65 वर्ष) बिस्तर पर ही लहूलुहान हालत में बेहोश पड़ी हुई थी. पड़ोसियों की मदद से महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज (FIR) कर जांच शुरू कर दी है. मृत महिला के पति ने बताया कि उनका किसी से कोई झगड़ा नहीं है. इसलिए वह किसी पर शक भी नहीं कर सकते हैं. पुलिस हत्या के इस मामले की गहराई से जांच करने में जुट गई है, क्योंकि हत्या का कोई स्पष्ट कारण दिखाई नहीं दे रहा है. घर में कोई लूटपाट भी नहीं हुई है.

किराये के मकान में रह रहा था बुजुर्ग दम्पति

जानकारी के अनुसार पलवल प्रकाश विहार कॉलोनी में मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी बुजुर्ग दम्पति पिछले आठ महीने से किराये के एक मकान में रह रहा था. आज सुबह करीब पांच बजे अज्ञात हमलावर ने बुजुर्ग महिला की बिस्तर पर ही हत्या कर दी.

पुलिस हत्या के इस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी.


मॉर्निंग वाक पर गया हुआ था पति

पुलिस ने मृतका के बेटे गौरव के बयान पर आईपीसी की धारा 302 के तहत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं मृतका के पति गजेन्द्र ने बताया कि वह अपनी रोज की दिनचर्या के अनुसार सुबह चार बजे उठकर तैयार होने के बाद साढ़े चार बजे मॉर्निंग वाक के लिए चले जाते हैं. आज भी करीब साढ़े चार बजे वह पत्नी कांता देवी को मॉर्निंग वाक पर जाने की बात कह कर उसे जगाते हुए वाक पर चले गए. पौने छह बजे के करीब लौटकर आए तो उन्हें अपनी पत्नी लहूलुहान हालत में बिस्तर पर पड़ी मिली.

ये भी पढ़ें - PNB में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, 5 नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजामये भी पढ़ें - दुकानदार से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार,इंटरनेट कॉल कर मांगे थे पैसे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 5:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर