OLX पर सस्‍ती गाड़ी का झांसा देकर लूटने वाले गिरोह का एक सदस्‍य गिरफ्तार

लूट गिरोह का गिरफ्तार सदस्‍य.
लूट गिरोह का गिरफ्तार सदस्‍य.

यह गिरोह OLX पर सस्ती गाड़ी बेचने का विज्ञापन देकर लोगों को बुलाता था और फिर उनसे गाड़ी खरीदने के लिए लाई गई रकम लूट लेता था.

  • Share this:
हरियाणा के पलवल जिले में होडल पुलिस की सीआईए टीम ने टटलू गिरोह के एक सदस्य को पकड़ने में सफलता हासिल की है. यह गिरोह OLX पर सस्ती गाड़ी बेचने का विज्ञापन देकर लोगों को बुलाता था और फिर उनसे गाड़ी खरीदने के लिए लाई गई रकम लूट लेता था. पकड़े गए बदमाश से सीआईए पुलिस ने लूट की रकम और फर्जी नम्बर की गाड़ी बरामद की है.

करीब एक साल से पुलिस की नाक में दम करने वाले टटलू गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया. इस गिरोह ने छह लोगों को अपना शिकार बनाया है. आपको बता दें कि यह गिरोह OLX पर नई गाड़ियों के फोटो डालकर उन्‍हें सस्ते दामों में बेचने का विज्ञापन देते थे. लोग सस्ती गाड़ी खरीदने के चक्कर में इनके झांसे में आ जाते और इनके बताई हुई जगह पर पैसे लेकर पहुंच जाते थे.

इसके बाद गिरोह के सदस्‍य हथियारों के बल पर उनसे पैसे लूटकर उन्‍हें भगा देते थे. ऐसा इन्होंने एक नहीं, करीब छह बार किया और लोगों को अपना शिकार बनाया. ताजा वारदात इन्होंने गत 29 मई को की थी, जब आंध्रप्रदेश निवासी नागराज टाटा को होडल आने को कहा. नागराज व उसका साथी रकम लेकर होडल पहुंचे. इसके बाद बदमाशों ने उन्‍हें गाड़ी में बिठाया और गांव कामर (यूपी) की तरफ ले जाकर उनसे पैसे लूट लिए और भगा दिया.



पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने इससे पहले भी इसी तरह से पांच और वारदातें करना कबूल किया है, जिनकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह में पांच लोगों के होने की जानकारी मिली है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
(दिनेश कुमार की रिपोर्ट)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज