Home /News /haryana /

पलवल: रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या, शव को फ्लाईओवर के नीचे फेंका, 3 दिन पहले मिली थी धमकी

पलवल: रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या, शव को फ्लाईओवर के नीचे फेंका, 3 दिन पहले मिली थी धमकी

हरियाणा के पलवल में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई.

हरियाणा के पलवल में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई.

Palwal News: हरियाणा के पलवल में पेलक गांव निवासी ओमप्रकाश ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहन प्रीति की शादी लगभग 13 वर्ष पूर्व आल्हापुर गांव निवासी गोपाल के साथ हुई थी. पीड़ित गत 2 दिसंबर को अपनी बहन-जीजा से मिलने आल्हापुर गांव आया हुआ था. जिस दौरान गोपाल ने बताया कि गांव निवासी सुमेरी, महावीर, दिनेश व कुछ अन्य लोगों ने खेतों पर जाते समय उसे में रास्ता रोका और धमकी दी थी. गांव निवासी हरकेश का झगड़ा उनके परिवार के साथ चल रहा है, जिसमें तू (गोपाल) हरकेश के परिवार की कॉफी मदद कर रहा है. यदि तू नहीं माना तो जान से खत्म कर देंगे.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. हरियाणा के पलवल झगड़े की रंजिश के चलते एक व्यक्ति की हत्या कर शव को आल्हापुर फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया. शहर थाना पुलिस ने मृतक के साले की शिकायत पर तीन नामजद व कुछ अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पलवल के पेलक गांव निवासी ओमप्रकाश ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहन प्रीति की शादी लगभग 13 वर्ष पूर्व आल्हापुर गांव निवासी गोपाल के साथ हुई थी. पीड़ित गत 2 दिसंबर को अपनी बहन-जीजा से मिलने आल्हापुर गांव आया हुआ था.

गोपाल ने बताया कि गांव निवासी सुमेरी, महावीर, दिनेश व कुछ अन्य लोगों ने खेतों पर जाते समय उसे में रास्ता रोका और धमकी दी थी. गांव निवासी हरकेश का झगड़ा उनके परिवार के साथ चल रहा है, जिसमें तू (गोपाल) हरकेश के परिवार की कॉफी मदद कर रहा है. यदि तू नहीं माना तो जान से खत्म कर देंगे.

आल्हापुर फ्लाईओवर के नीचे पड़ी थी बॉडी

रविवार सुबह 6 बजे पीडि़त को उसके जीजा गोपाल के परिवार ने सूचना दी कि गोपाल की हत्या हो गई है और उसका शव आल्हापुर फ्लाईओवर के नीचे पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पीडि़त मौके पर पहुंचा और उसी दौरान पुलिस भी आ गई. पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि उसके जीजा गोपाल की हत्या सुमेरी, महावीर, दिनेश व उनके अन्य साथियों ने साजिश के तहत की है.

मृतक के साले की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 

वहीं डीएसपी यशपाल खटाना का कहना है कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. मृतक के साले की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Haryana news, Murder case, Palwal, Palwal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर