Home /News /haryana /

अस्थियां विसर्जन करने जा रहे परिवार की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, 1 महिला की मौत, 6 घायल

अस्थियां विसर्जन करने जा रहे परिवार की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, 1 महिला की मौत, 6 घायल

अस्पताल में घायलों का इलाज करते डॉक्टर

अस्पताल में घायलों का इलाज करते डॉक्टर

गाड़ी में सवार सभी महिला और पुरुष पलवल के गांव रीबड के रहने वाले है. ये सभी ईको गाड़ी में सवार गंगा में अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे थे.

पलवल के छज्जूनगर सि्थत केजीपी टोल पर गाड़ी चालक की लापरवाही और गाड़ी तेज रफ्तार में होने के चलते सड़क किनारे बने डिवाइडर से जा टकराई. इसमें गाड़ी में सवार सात लोग घायल हो गए. लेकिन बाद में घायल एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों के शिकायत पर गाड़ी चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज कर लिया है.

गाड़ी में सवार सभी महिला और पुरुष पलवल के गांव रीबड के रहने वाले है. ये सभी ईको गाड़ी में सवार गंगा में अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे थे. गाड़ी में टीटू, संतरा, अंगूरी, शांति, संतलाल, नीरज सहित सात लोग सवार थे. जैसे ही पलवल के इंटरचेंज से गाड़ी केजीपी पर पर चढ़ी तो गाड़ी चालक की लापरवाह औ गाड़ी तेज रफ्तार में होने के चलते सड़क किनारे बने डिवाइडर से जा टकराई, जिससे गाडी में बैठे उक्त लोगों को गंभीर चोटें लगीं.

नववर्ष का तोहफा, केंद्र सरकार ने दी फरीदाबाद-गुरुग्राम मेट्रो परियोजना को मंजूरी

घटना के तुरंत बाद सभी घायलों को एंबूलेंस के जरिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया. जहां सभी को उपचार दिया गया लेकिन घटना में लगी चोटों के कारण शांति की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में गाड़ी चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

आपके शहर से (पलवल)

Tags: Car accident, Crime report, Palwal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर