Home /News /haryana /

हाईवे पर ट्रक ने अचानक लगाई ब्रेक, पीछे से आ रही कार भिड़ी, 1 युवक की मौत, 2 घायल

हाईवे पर ट्रक ने अचानक लगाई ब्रेक, पीछे से आ रही कार भिड़ी, 1 युवक की मौत, 2 घायल

पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा

पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा

गदपुरी चौक के समीप आगे चल रहे ट्रक चालक (Truck Driver) ने अचानक बीच हाईवे पर ब्रेक (Break) लगा दिए. जिससे पीछे चल रही कार ट्रक से टकरा गई.

पलवल. नेशनल हाइवे नंबर- 19 पर गदपुरी चौक के समीप ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने पर पीछे आ रही स्विफ्ट कार ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार सवार 25 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि कार सवार उसके दो साथी घायल हो गए. घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. गदपुरी थाना पुलिस ने एक घायल की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

पुलिस जांच अधिकारी लाल बहादुर सिंह ने बताया कि पलवल की सल्लागढ़ कॉलोनी निवासी सुभाष ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह और उसके दो साथी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी शेखर और कृष्णा कॉलोनी निवासी गौरव स्विफ्ट कार में सवार होकर अपने निजी काम से फरीदाबाद गए थे. आधी रात के बाद जब तीनों साथी कार में सवार होकर वापस घर आ रहे थे हाईवे पर उनकी कार के सामने ट्रक चल रहा था.

कार में बुरी तरह फंस गया था गौरव

कार को गौरव चला रहा था और शेखर परिचालक वाली सीट पर बैठा हुआ था. गदपुरी चौक के समीप आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक बीच हाईवे पर ब्रेक लगा दिए. जिससे पीछे चल रही कार ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि शेखर में कार में बुरी तरह फंस गया और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई.

ट्रक चालक की तलाश जारी

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने पीड़ित घायल की शिकायत के आधार पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मृतक शेखर के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस की मानें तो जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मिले, हाल ही में इंडोनेशिया और सिंगापुर से लौटे थे दोनों

हरियाणा: विधायकों को चीन से आए टैबलेट दिए जाने पर विपक्ष में खौफ, विज बोले- डरने की जरूरत नहीं

Tags: Accident, Car accident, Haryana news, Palwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर