• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • दुष्यंत के गलत फैसले से इनेलो और प्रदेश को हुआ नुकसान : ओपी चौटाला

दुष्यंत के गलत फैसले से इनेलो और प्रदेश को हुआ नुकसान : ओपी चौटाला

ओपी चौटाला ने दुष्यंत पर साधा निशाना

ओपी चौटाला ने दुष्यंत पर साधा निशाना

ओपी चौटाला (OP Chautala) ने कहा कि मेरे और अजय सिंह चौटाला (Ajay Singh Chautala) को सजा हो जाने के बाद हमारा चुनाव लड़ना संभव नहीं था. इन परिस्थितियों में दुष्यंत का नंबर आना था.

  • Share this:
पलवल. जेल से 14 दिन की फरलो मिलने के बाद प्रदेश में कड़ाके की ठंड होने के बावजूद भी इनेलो सुप्रीमों ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) घर में बैठने की बजाय डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) पर निशाना साधकर प्रदेश की राजनीती को गरम करने में लगे है और अपनी इनेलो पार्टी को फिर से मजबूत करना चाहते हैं. कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला ने जननायक जनता पार्टी और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा की जो लोग इनेलो पार्टी को छोड़कर गए हैं उनकी हालत ठीक नहीं है.

चौटाला ने कहा कि मेरे और अजय सिंह चौटाला को सजा हो जाने के बाद हमारा चुनाव लड़ना संभव नहीं था. इन परिस्थितियों में दुष्यंत का नंबर आना था. पता नहीं वो क्या सोचकर चला गया. सीएम बनने की बजाय उप मुख्यमंत्री बना और उनकी पार्टी की जो हालत है, मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है. उनके गलत फैसले से इनेलो पार्टी और प्रदेश को नुकसान हुआ है. इससे हमे कुछ न कुछ सीखने की जरूरत है ताकि पार्टी को फिर से खड़ा किया जा सके.

इनेलो में आना चाहते हैं दूसरे पार्टी के नेता

उनका कहना है की दूसरी पार्टियों में भागे नेता और कार्यकर्ता परेशान हैं और इनेलों में आना चाहते हैं. वहीं दूसरी पार्टियों के नेता भी उनके संपर्क में है, जिससे इनेलो का संगठन फिर से मजबूत होगा और प्रदेश में फिर एक बार इनेलो की सरकार बनेगी. इस मौके पर  पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने पलवल में इनेलो कार्यकर्ताओं का हाल चाल जाना और उन्हें नव वर्ष की शुभकामना दी और कहा की हो सकता है और अब उन्हें फिर से जेल जाना नहीं पड़े. इसके लिए उन्होंने कानून का सहारा लिया है जिसका फैसला जल्द हो सकता है.

प्रदेश सरकार से जनता दुखी

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार से जनता दु:खी और परेशान हो चुकी है और इनेलो पार्टी की ओर आस लगाए बैठी है.  इस अवसर पर मुख्य रुप से इनेलो के जिलाध्यक्ष अजीत बॉबी, इनेलो नेता डॉ. रानी रावत, फरीदाबाद से इनेलो जिलाध्यक्ष देवेंद्र चौहान, सतपाल देशवाल सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- वायुसेना में फ्लाइंग ऑफिसर बनी हरियाणा की बेटी, गांव पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

हरियाणा सरकार की बड़ी कार्रवाई, सीएम फ्लाइंग टीम ने आरटीओ कार्यालय में की छापेमारी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज