Home /News /haryana /

op chautala sentenced to 4 years in jail assets case digvijay singh and abhay chautala statement nodvm

पूर्व CM ओपी चौटाला की सजा पर दिग्विजय चौटाला ने कहा, 'कांग्रेस के बोए बीज हैं'

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि ये सीबीआई के वकील की बेहूदा हरकत है ये सब कांग्रेस के बोए हुए बीज हैं और काटने भी उन्हे ही पड़ेंगे? 

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि ये सीबीआई के वकील की बेहूदा हरकत है ये सब कांग्रेस के बोए हुए बीज हैं और काटने भी उन्हे ही पड़ेंगे? 

Haryana Politics News: जजपा के महासचिव व इनसो के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला आज पलवल पहुंचे. जब वो 10 साल की सजा काट रहे थे तो यह फैसला नहीं आया और अब उनकी सजा पूरी हो चुकी है तो आय से अधित संपत्ति के केस में यह फैसला आया है. ये सीबीआई के वकील की बेहूदा हरकत है, ये सब कांग्रेस के बोए हुए बीज हैं और काटने भी उन्हे ही पड़ेंगे? इस केस में उन्हें नहीं लगता की सजा काटनी पड़ेगी. उन्हें हाईकोर्ट में जाना होगा.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- दिनेश कुमार सेहरावत 

पलवल. आय से अधिक संपत्ति के मामले में दिल्ली पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को चार साल की सजा सुनाए जाने के बाद जजपा महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि इस वाक्या से वो सभी दुखी हैं. उनके हर चाहने वाले को कोर्ट के इस फैसले से बड़ा झटका लगा है. हमारे दादा और आइडियल होने के साथ-साथ वह हमारे नेता हैं. आज हमारे लिए ये बड़े ही दुख की घड़ी है.

बता दें कि जजपा के महासचिव व इनसो के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला आज पलवल पहुंचे हुए थे. यहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को जाना और उनका समाधान करने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए.

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जो शिकायतें डिप्टी सीएम से संबंधित हैं उन्हें वो दुष्यंत चौटाला तक पहुंचाएंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं की शिकायतों का समाधान हो. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम व पार्टी का फैसला है कि लोगों को दिल्ली व चंड़ीगढ़ शिकायतों को लेकर न आना पड़े. उनकी शिकायतों का समाधान जिला स्तर पर ही हो. इसके लिए वो हर जिले में जाकार कार्यकर्ताओं व लोगों की शिकायतों के जानने के लिए हर जिले में पहुंच रहे हैं, ताकि कार्यकर्ताओं को सहूलियत हो.

दिग्विजय बोले- हम हाईकोर्ट जाएंगे 

जब उनसे पूछा गया कि अब इनेलो का क्या भविष्य रहेगा तो उन्होंने कहा कि आज इन सब बातों का समय नहीं हैं. आज केवल और केवल दुख की घड़ी हैं. चौटाला ने कहा कि जब वो 10 साल की सजा काट रहे थे तो यह फैसला नहीं आया और अब उनकी सजा पूरी हो चुकी है. आय से अधिक संपत्ति के केस में यह फैसला आया है. ये सीबीआई के वकील की बेहूदा हरकत है ये सब कांग्रेस के बोए हुए बीज हैं और काटने भी उन्हे ही पड़ेंगे? इस केस में उन्हें नहीं लगता की सजा काटनी पड़ेगी उन्हे हाईकोर्ट में जाना होगा.

रोहतक में जमीन मामले पर कहा- ये बीजेपी का अंदरूनी मामला 

वहीं जब दिग्विजय सिंह चौटाला से रोहतक के अंदर जमीन मामले में सीएम पर भाजपा सांसद अरविंद शर्मा द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये बीजेपी का अंदरूनी मामला है. इस पर वो कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते. वहीं उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव भाजपा और जजपा मिलकर लड़ेंगे उनका गठबंधन इन चुनावों में भी बरकरार रहेगा.

वहीं अभय सिंह चौटाला ने इस मामले पर न्यूज एजेंसी एएनआई को कहा कि हम अपने वकीलों से फैसले को लेकर बात कर रहे हैं. ओपी चौटाला एक मजबूत और साहसी व्यक्ति हैं. उन्होंने कई  उतार-चढ़ाव देखे हैं. अभय चौटाला ने कहा कि हम भारतीय न्याय प्रणाली में विश्वास करते हैं. साथ ही उम्मीद करते हैं कि हाईकोर्ट में न्याय मिलेगा.

Tags: Haryana news, OP Chautala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर