लाइव टीवी

पलवल : ट्रेन से गिरकर 40 वर्षीय शख्स की मौत, पहचान नहीं हो पाई

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: October 30, 2019, 12:27 PM IST
पलवल : ट्रेन से गिरकर 40 वर्षीय शख्स की मौत, पहचान नहीं हो पाई
पलवल - मृतक व्यक्ति का गेहुंआ रंग व लंबा चेहरा है.

पुलिस के अनुसार मृतक के पास से ऐसी कोई चीज बरामद नहीं हुई है जिससे उसकी पहचान की जा सके.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा में पलवल (Palwal) और रुंधी रेलवे स्टेशन के समीप चलती ट्रेन से गिरकर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. जांच अधिकारी सुखपाल ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे उन्हें स्टेशन मास्टर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि पलवल और रुंधी रेलवे स्टेशन (Palwal and Rundhi) के समीप चलती ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व शिनाख्त (Dead body not Identified) के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भेजवा दिया गया. पुलिस के अनुसार मृतक के पास से ऐसी कोई चीज बरामद नहीं हुई है जिससे उसकी पहचान की जा सके.

पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति के बाएं हाथ पर राजपाल गुदा हुआ है.


पुलिस जांच अधिकारी सुखपाल ने बताया कि पुलिस मृतक की पहचान करने के लिए प्रयासरत है. मृतक व्यक्ति का गेहुंआ रंग व लंबा चेहरा है और उसके बाएं हाथ पर राजपाल गुदा हुआ है. पुलिस इसी आधार पर लोगों द्वारा मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है.  उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि नींद आ जाने के कारण व्यक्ति की मौत ट्रेन से गिरकर हुई है. मामले में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

ये भी पढ़ें - मैंने सरकार में किसी से कोई पद नहीं मांगा : अनिल विज

ये भी पढ़ें - डिप्टी CM दुष्यंत के पिता अजय चौटाला ने कांग्रेस को कहा अछूत, जानें वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...