Home /News /haryana /

पलवल पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, 8 हथियार बरामद

पलवल पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, 8 हथियार बरामद

पुलिस गिरफ्त में इनामी बदमाश

पुलिस गिरफ्त में इनामी बदमाश

पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि अजय गुर्जर अपने घर गांव तुमसरा में भगवान सत्यनारायण की कथा और हवन में हिस्सा लेने आया है.

    पलवल पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश अजय गुर्जर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. अजय गुर्जर पर हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली समेत अन्य राज्यों में रंगदारी मांगने, हवाई फायर करने और हत्या की कोशिश समेत दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

    गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अजय गुर्जर से पूछताछ की और उसके बताए गए ठिकानों पर छापेमारी की. पुलिस ने अजय गुर्जर के बताए गए ठिकानों से 8 हथियार बरामद किए जिनमें देसी कारबाइन, कट्टे और एक बंदूक शामिल है. अजय गुर्जर के खिलाफ पलवल जिले में ही 17 मामले दर्ज हैं.

    VIDEO: अपनी फेसबुक पोस्‍ट के कारण पकड़े गए दो लुटेरे

    पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि अजय गुर्जर अपने घर गांव तुमसरा में भगवान सत्यनारायण की कथा और हवन में हिस्सा लेने आया है. पुलिस ने गांव तुमसरा में अजय गुर्जर के फार्म हाऊस पर छापेमारी कर उसे काबू कर लिया. उसकी स्विफ्ट कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया था.

    अजय गुर्जर को बाद में शिनाख्त के लिए उसके घर ले जाया गया, जहां उसकी पहचान अजय गुर्जर के रुप में कर ली गई. पूछताछ में पता चला कि अजय गुर्जर के हरियाणा, उत्तरप्रदेश, राजस्थान, दिल्ली सहित अन्य राज्यों के बदमाशों के साथ संबंध है और हत्या जैसे अपराधों में अजय गुर्जर का सीधा संबंध है. पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है और अन्य प्रदेशों की पुलिस से संपर्क कर अजय गुर्जर का आपराधिक रिकॉर्ड मांगा जा रहा है.

    Tags: Accused arrested, Crime report, Palwal, Palwal district

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर