लाइव टीवी

पलवल पुलिस ने अपराध के दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: January 14, 2020, 2:22 PM IST
पलवल पुलिस ने अपराध के दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
पलवल पुलिस ने अपराध के दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पलवल (Palwal) बस स्टैंड चौकी पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा (Haryana) की पलवल (Palwal) बस स्टैंड चौकी पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक मामले के तीन आरोपी अभी फरार हैं. फिलहाल, पुलिस फरार आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है. फिलहाल, पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने दी दबिश

पलवल बस स्टैंड चौकी इंचार्ज एएसआई पोप सिंह ने बताया कि उन्हें मुखबिर से विशेष सूचना मिली थी कि 6 जनवरी को अलावलपुर चौक स्थित तेवतिया कार डेकोरेशन पर गांव भुलवाना निवासी राहुल के साथ मारपीट कर उसकी वरना कार को क्षतिग्रस्त करने वाले दो आरोपी बस स्टैंड पर मौजूद हैं. वे दोनों कहीं बाहर जाने की फिराक में थे. सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को काबू कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम नरवीर निवासी गांव पृथला और अक्षय उर्फ मोनू निवासी गांव मीरापुर बताया है.

बाकी आरोपियों की तलाश जारी

इस मामले में नरवीर का भाई जसवीर व उसके दो अन्य साथी फिलहाल फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. वहीं दूसरे मामले में आरोपी अरुण निवासी गांव घुघेरा को भी बस स्टैंड के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अरुण के खिलाफ बीते शहर थाने में मारपीट व हवाई फायरिंग कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज था.

अरुण पर आरोप था कि उसने अपने चार साथी ईशा, पवन उर्फ बिल्ला, चिंटू पुनिया और रवि उर्फ कंजा के साथ मिलकर हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी कमल के साथ मारपीट कर हवाई फायरिंग की थी. आरोपी अरुण के चारों साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

बहरहाल, पुलिस ने तीनों आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश कर पुलिसिया पूछताछ के लिए न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.ये भी पढ़ें:- जिन सिक्कों को भूल चुके होंगे आप, यह दंपती उन्हें संजोकर रख रहा

ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट पर लिखी ये बात...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 2:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर