Home /News /haryana /

पेट्रोल के पैसे मांगे तो बदमाशों ने ले ली सेल्समैन की जान

पेट्रोल के पैसे मांगे तो बदमाशों ने ले ली सेल्समैन की जान

पेट्रोल पंप सेल्समैन को गोली मारता बदमाश

पेट्रोल पंप सेल्समैन को गोली मारता बदमाश

जैसे ही सेल्समेन गजराज ने उनसे पेट्रोल के पैसे मांगे तभी बाइक से उतरे हुए बदमाश ने उसके ऊपर रिवॉल्वर तान और सीधे उसके सीने में गोली मार दी.

    पलवल में पुलिस की निष्क्रियता के चलते बदमाशों के हौसले दिन रोज बढ़ते जा रहे हैं. बीती रात बाइक सवार दो बदमाशों ने दुधौला पृथला रोड स्थित इंडियन ऑइल के पेट्रोल पम्प पर बाइक में पेट्रोल भरवाने के बाद पैसे न देकर सेल्स मेन के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों की यह सारी वारदात  सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रही है.

    घटना करीब साढे नौ बजे की है जब दो बदमाश बिना नंबर की बाइक पर पेट्रोल भरवाने के लिए पहुंचे. दोनों ने सेल्समेन के साथ काफी समय भी बिताया. गोली मारने वाला बदमाश बाइक से नीचे उतर गया और जब तक पेट्रोल नहीं भर गया नीचे ही खड़ा रहा.

    रेवाड़ी में महिला के अपहरण की कोशिश, विरोध किया तो चाकू मार फरार हुए आरोपी

    जैसे ही सेल्समेन गजराज ने उनसे पेट्रोल के पैसे मांगे तभी बाइक से उतरे हुए बदमाश ने उसके ऊपर रिवॉल्वर तान और सीधे उसके सीने में गोली मार दी. गोली लगने के बाद भी सेल्समैन गजराज उनका पीछे करता रहा और बाइक पर भाग रहे बदमाशों को बाइक से निचे गिरा दिया. तभी दूसरे और कर्मचारी वहां पहुंचे और बदमाशों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन बदमाश एक बार फिर खड़े होकर देसी रिवल्वर तान कर गोलियां चलाते हुए वहां से भाग निकले.

    फतेहाबाद में वकील की तेज रफ्तार कार ने रेहड़ी चालक को कुचला, मौत

    घायल सेल्समैन गजराज को सर्वोदय अस्पताल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो दोनों बदमाश जल्द ही उनकी गिरफ्त में होंगे.

    Tags: Haryana police, Murder, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर