लाइव टीवी

8वीं की छात्रा से गैंगरेप मामला: 4 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपी, दूसरा गिरफ्त से बाहर
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: January 11, 2020, 8:16 PM IST
8वीं की छात्रा से गैंगरेप मामला: 4 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपी, दूसरा गिरफ्त से बाहर
पलवल - घटना के चार माह बाद पुलिस ने गैंगरेप के एक आरोपी दबोचा.

आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा (Girl Student) से गैंगरेप (Gang rape) करने वाले एक आरोपी को हथीन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा में पलवल जिले के उपमंडल हथीन के एक गांव में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा (Girl Student) से गैंगरेप (Gang rape) करने वाले जनाचौली निवासी आरोपी सुरेंद्र (23 वर्ष) को चार महीने बाद हथीन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में दूसरा आरोपी जीतू उर्फ जितेंद्र अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. शनिवार शाम को गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस रविवार को आरोपी को अदालत (Court) में पेश करेगी. इस मामले में सुरेंद्र के पकड़े जाने से पुलिस ने राहत की सांस ली है, क्योंकि तीन दिन पहले पीड़ित छात्रा के पिता की इसी सदमे से मौत हो गई थी. तब ग्रामीणों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था.

आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की दी थी धमकी

बता दें कि गत 18 सितंबर वर्ष 2019 को आठवीं कक्षा की एक छात्रा दूसरे गांव के स्कूल से पढ़कर पैदल लौट रही थी. तभी जंगल में कपास के खेत में ले जाकर सुरेंद्र व जीतू उर्फ जितेंद्र ने नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाया था. छात्रा को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. अगले दिन 19 सितंबर को अध्यापिका व छात्रा के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी. पुलिस ने गांव के दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन चार माह बीत जाने के बाद भी पुलिस इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं कर पाई थी.

पुलिस का दावा- जल्द पकड़ा जाएगा दूसरा आरोपी



तीन दिन पहले पीड़ित छात्रा के पिता की सदमे में मौत व उसके बाद लगाए गए सड़क पर जाम की वजह से पुलिस हरकत में आई. जांच अधिकारी सहायक सब इंस्पेक्टर जमील अहमद ने बताया कि शनिवार शाम को पुलिस को सूचना मिली कि छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी सुरेंद्र बस अड्डे पर आने वाला है. पुलिस ने टीम का गठन कर आरोपी को धर दबोचा. पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम सुरेंद्र निवासी जनाचौली बताया. जांच अधिकारी का कहना था कि इस मामले में प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी वारदात में शामिल था. पुलिस को इसके अलावा भी कई अन्य जानकारी आरोपी से मिली है. उन्होंने कहा कि रविवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा. इसके अलावा दूसरे आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस पूरी तरह सक्रिय है. जल्द ही दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - नौक्षम चौधरी ने कहा- CAA से किसी भी मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं

ये भी पढ़ें - जेल में मोबाइल मिलने पर पहले जेल अधीक्षक पर होगी कार्रवाई:बिजली एवं जेल मंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 6:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर