लाइव टीवी

हरियाणा: लोगों ने लगाए 'मोदी से बैर नहीं, कृष्णपाल गुर्जर तेरी खैर नहीं' के पोस्टर
Palwal News in Hindi

Rahul Mahajan | News18 Haryana
Updated: April 3, 2019, 6:37 PM IST
हरियाणा: लोगों ने लगाए 'मोदी से बैर नहीं, कृष्णपाल गुर्जर तेरी खैर नहीं' के पोस्टर
सांसद को विरोध में लगे पोस्टर

ग्रामीणों ने स्‍पष्‍ट तौर पर कहा कि बीजेपी कृष्‍णपाल गुर्जर को छोड़कर किसी को भी उम्‍मीदवार बनाए.

  • Share this:
पलवल–फरीदाबाद में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के विरोध की बयार अब गांवों तक भी जा पहुंची है. बुधवार (3 अप्रैल) को पलवल शहर के साथ-साथ दर्जनों गांवों में कृष्णपाल गुर्जर को भाजपा से टिकट न मिले, इसके लिए जगह-जगह बैनर और हेर्डिंग्‍स लगाए गए हैं. ग्रामीणों का कहना है कि कृष्णपाल गुर्जर को छोड़कर भाजपा किसी को भी अपना प्रत्याशी बना ले. यदि भाजपा ने अपनी टिकट कृष्णपाल गुर्जर को दी तो वे मजबूरन नोटा का बटन दबाकर अपना वोट देंगे.

लोकसभा चुनावों के इस मौसम में ‘मोदी से बैर नहीं, कृष्णपाल गुर्जर तेरी खैर नहीं’ लिखे होर्डिंग नजर आने लगे हैं. जगह-जगह केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का विरोध हो रहा है. कहीं पंचायतें हो रही हैं तो कहीं विरोध प्रदर्शन तो कहीं कृष्णपाल गुर्जर के विरोध में होर्डिंग लगाए जा रहे हैं. यहां तक कि भाजपा की एक जनसभा के दौरान लोग हरियाणा के भाजपा प्रभारी कलराज मिश्र के सामने कृष्णपाल गुर्जर को चोर और गुंडा तक कह चुके हैं.

पहले फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर के विरोध में सड़कों पर होर्डिंग लगे दिखाई दिए तो अब पलवल शहर के साथ–साथ गांवों में भी कृष्णपाल गुर्जर के विरोध में होर्डिंग लगे हैं, जिनपर लिखा है मोदी जी को फिर से लाना है कृष्णपाल गुर्जर को भगाना है, मोदी जी से है पुकार, फरीदाबाद से सांसद बदलो अबकी बार.



कहीं लिखा है कि कृष्णपाल गुर्जर हमारे गांव में वोट मांगने न आएं, जहां पांच साल रहे वहीं जाएं. यानि बैनरों के द्वारा कृष्णपाल गुर्जर की गांवों में नो एंट्री तक कर दी गई है. लोगों ने बताया कि कृष्णपाल गुर्जर ने विकास कार्यों में पक्षपात किया है. उन्‍होंने जनता की बातों को कभी नहीं सुना. लोगों ने केंद्रीय मंत्री पर भ्रष्टाचार और जातिवाद को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया.



लोगों ने कहा कि जब उनको पिछली बार भाजपा का टिकट मिला था तो लोगों ने भारी उत्साह के साथ उन्‍हें समर्थन और वोट दिए थे, ‌लेकिन वह जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. यहां तक कि उनका व्यवहार भी ठीक नहीं है. हमारे गांवों में आज तक उनकी शक्ल देखने को नहीं मिली.

ये भी पढ़ें-

चौटाला परिवार की एक और पुत्रवधु की हरियाणा की राजनीति में एंट्री

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर CM खट्टर का वार- आज चौथी पीढ़ी भी कर रही गरीबी हटाने की बात

PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले तेज बहादुर दो दिन बाद जाएंगे वाराणसी

करनाल में शराबी ने कई वाहनों पर चढ़ाई कार, गुस्साए लोगों ने की जमकर धुनाई

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
First published: April 3, 2019, 4:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading