लाइव टीवी

पलवल में शादी का झांसा देकर विधवा से रेप, आरोपी गिरफ्तार
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: April 8, 2019, 3:18 PM IST
पलवल में शादी का झांसा देकर विधवा से रेप, आरोपी गिरफ्तार
प्रतिकात्मक तस्वीर

नरेंद्र समय-समय पर पीड़िता का रेप करता रहा. तीन साल बाद पीड़िता को पता चला कि नरेंद्र का उसकी पत्नी से तलाक नहीं हुआ है.

  • Share this:
हरियाणा प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप जैसे संगीन मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला पलवल के एक गांव का है जहां पर एक विधवा को शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसका रेप किया गया. विरोध करने पर पीड़िता को व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई.

महिला थाना प्रभारी इंदूबाला ने बताया कि एक 31 वर्षीय विधवा महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है. लगभग तीन वर्ष पूर्व पीड़िता अपनी सुसराल से अपने मायके आई थी तो वहां पर उसे गांव भमरोला निवासी नरेंद्र मिला. नरेंद्र ने पीड़िता के माता-पिता से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और पीड़िता से फोन पर बात करता रहा.

नरेंद्र ने एक दिन पीड़िता को फोन करके पलवल के बस स्टैंड पर बुलाया. पीड़िता पलवल बस स्टैंड पर आ गई जहां से नरेंद्र उसे अपने घर ले गया. नरेंद्र के घर पर उस समय कोई नहीं था. जहां पर नरेंद्र ने एक कमरे में बंद करके पीड़िता का रेप किया. पीड़िता ने विरोध किया तो नरेंद्र कहा कि उसका अपनी पत्नी से तलाक हो गया है और वह उससे शादी कर लेगा और उसके बच्चों का भी पालन-पोषण करेगा.



नरेंद्र समय-समय पर पीड़िता का रेप करता रहा. तीन साल बाद पीड़िता को पता चला कि नरेंद्र का उसकी पत्नी से तलाक नहीं हुआ है. पीड़िता ने नरेंद्र से शादी करने की बात कही तो वह मुकर गया. पीड़िता ने विरोध किया तो नरेंद्र ने उसके साथ मारपीट की और उसे व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी.



पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर उसकी मेडिक़ल जांच कराई जहां पर दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी नरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया रेप, पीड़िता ने मौसी से बताई आपबीती

लापता नाबालिग छात्रा का शव बरामद, गांव के युवक पर हत्या का आरोप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2019, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading