Home /News /haryana /

पलवल में गन प्वाइंट पर महिला से रेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

पलवल में गन प्वाइंट पर महिला से रेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

पीड़ित महिला

पीड़ित महिला

आरोपी नरेश यादव ने अपनी कंपनी में पीड़िता को सेल्स डायरेक्टर के पद पर नौकरी पर रख लिया और दिल्ली में रहने के लिए उसे फ्लैट दिला दिया.

    हरियाणा के हर जिले में महिला थाना खोलने के बावजूद महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला पलवल का है, जहां 27 वर्षीय एक पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि वह अपने पति से अलग रहती है और उसका एक पांच वर्ष का बेटा है. पीड़िता को अपने बेटे और अपनी परवरिश के लिए नौकरी की तलाश थी. गत चार जनवरी वर्ष 2017 पीड़िता के पास सेक्टर-9 गुरुग्राम निवासी और कंपनी के मालिक आरोपी नरेश यादव का फोन आया और उसे इंटरव्यू के लिए बाबरी मोड़ (दिल्ली) स्थित अपनी कंपनी में बुलाया.

    यहां पर नरेश यादव ने अपनी कंपनी में पीड़िता को सेल्स डायरेक्टर के पद पर नौकरी पर रख लिया और दिल्ली में ही रहने के लिए उसे फ्लैट दिला दिया. पीड़िता का आरोप है कि गत 13 फरवरी वर्ष 2017 नरेश फ्लैट पर आया और कहा कि उसे कंपनी के कार्य के सिलसिले में बात करनी है. उसी दौरान नरेश यादव ने गन प्वाइंट पर पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके अश्लील फोटो लेकर वीडियो भी बनाई तथा किसी को बताने पर उसे और उसके पुत्र को जान से मारने तथा फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी.

    विवाहिता से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, करते रहे ब्‍लैकमेल

    गत 26 अक्तूबर वर्ष 2017 को नरेश पीड़िता को कंपनी के काम का झांसा देकर देहरादून और मसूरी ले गया और अपनी पत्नी बताकर होटल में कमरा लिया और वहां पर दुष्कर्म किया. वहां भी उसने पीड़िता की अश्लील फोटो के साथ वीडियो भी बनाई.

    पीड़िता ने आरोपी और उसकी बहन से परेशान होकर मामले की शिकायत पुलिस को दी. वहीं महिला थाना प्रभारी कमला देवी का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्‍ट कराया गया है, जहां पर रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है, लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

    Tags: Haryana police, Palwal, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर