Home /News /haryana /

रेप पीड़िता का जबरन राजीनामा करवाने के आरोप, 2 पुलिसकर्मियों समेत 5 पर केस दर्ज

रेप पीड़िता का जबरन राजीनामा करवाने के आरोप, 2 पुलिसकर्मियों समेत 5 पर केस दर्ज

 (प्रतिकात्मक फोटो)

(प्रतिकात्मक फोटो)

पीड़िता ने न्याय की आस नहीं छोड़ी. पुलिस के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद दो पुलिसकर्मी समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.

    जिन पर लोगों की सुरक्षा का जिम्मा हो अगर उन्हीं पर मामले में पर्दा डालने का आरोप लगे, उन्हीं पर दबाव बनाकर समझौते का आरोप लगे तो उसे क्या कहेंगे. ऐसा ही कुछ हुआ है पलवल में. आरोप है कि रेप पीड़िता न्याय की गुहार लेकर महिला थाने पहुंचीं तो उसकी शिकायत पर कार्रवाई की बजाए पीड़िता को डरा-धमका कर जबरन राजीनामा करवाया गया.

    इसके बावजूद पीड़िता ने न्याय की आस नहीं छोड़ी. पुलिस के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद दो पुलिसकर्मी समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.

    गुरुग्राम में गैंगस्टर के बेटे ने 11 साल की बच्ची से किया रेप, गिरफ्तार

    बता दें कि मामला 16 सितंबर का है. उस वक्त निजी कंपनी के मालिक और उसके दो साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी तरह पीड़ित ने अपने परिजनों को बुलाया. मौके पर जमकर हंगामा हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंचा. लेकिन पलवल सिटी थाना के प्रभारी ने पीड़िता की एक ना सुनी, जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाने का रुख किया.

    महिला थाने की ASI ने उस पर राजीनामे का दवाब बनाया. पीड़ित मामला दर्ज कराने के लिए इधर-उधर भटकती रही. लेकिन पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया और ना ही मेडिकल जांच कराई गई. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक को दी.

    फिलहाल मामले में आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों समेत 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    Tags: Palwal, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर