लाइव टीवी

रेप पीड़िता का जबरन राजीनामा करवाने के आरोप, 2 पुलिसकर्मियों समेत 5 पर केस दर्ज
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: October 4, 2018, 4:10 PM IST
रेप पीड़िता का जबरन राजीनामा करवाने के आरोप, 2 पुलिसकर्मियों समेत 5 पर केस दर्ज
(प्रतिकात्मक फोटो)

पीड़िता ने न्याय की आस नहीं छोड़ी. पुलिस के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद दो पुलिसकर्मी समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.

  • Share this:
जिन पर लोगों की सुरक्षा का जिम्मा हो अगर उन्हीं पर मामले में पर्दा डालने का आरोप लगे, उन्हीं पर दबाव बनाकर समझौते का आरोप लगे तो उसे क्या कहेंगे. ऐसा ही कुछ हुआ है पलवल में. आरोप है कि रेप पीड़िता न्याय की गुहार लेकर महिला थाने पहुंचीं तो उसकी शिकायत पर कार्रवाई की बजाए पीड़िता को डरा-धमका कर जबरन राजीनामा करवाया गया.

इसके बावजूद पीड़िता ने न्याय की आस नहीं छोड़ी. पुलिस के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद दो पुलिसकर्मी समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.

गुरुग्राम में गैंगस्टर के बेटे ने 11 साल की बच्ची से किया रेप, गिरफ्तार

बता दें कि मामला 16 सितंबर का है. उस वक्त निजी कंपनी के मालिक और उसके दो साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी तरह पीड़ित ने अपने परिजनों को बुलाया. मौके पर जमकर हंगामा हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंचा. लेकिन पलवल सिटी थाना के प्रभारी ने पीड़िता की एक ना सुनी, जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाने का रुख किया.



महिला थाने की ASI ने उस पर राजीनामे का दवाब बनाया. पीड़ित मामला दर्ज कराने के लिए इधर-उधर भटकती रही. लेकिन पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया और ना ही मेडिकल जांच कराई गई. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक को दी.

फिलहाल मामले में आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों समेत 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2018, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर