Home /News /haryana /

हरियाणा: 14 साल की लड़की को फोन कर घर से बाहर बुलाया, फिर कमरे में ले जाकर किया रेप

हरियाणा: 14 साल की लड़की को फोन कर घर से बाहर बुलाया, फिर कमरे में ले जाकर किया रेप

इस मामले में रोज नए परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं, (सांकेतिक तस्वीर)

इस मामले में रोज नए परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं, (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी ने ही नाबालिग (Minor) को दिलवाया था फोन. रेप (Rape) करने के बाद पीड़िता को उसकी बुआ के घर छोड़ हुआ फरार.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में रेप (Rape) की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जिले के एक गांव का है, जहां एक युवक ने नाबालिग लड़की को फोन कर अपने घर बुलाया और रेप करने के बाद उसे उसी की बुआ के घर छोड़ कर फरार हो गया. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पलवल महिला थाना प्रभारी अंजू ने बताया कि 14 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि 30 अगस्त की सुबह 3 बजे वह घर में सोई हुई थी. उसी दौरान गांव निवासी एक युवक ने फोन करके उसे घर से बाहर बुलाया. पीड़िता जब घर से बाहर गई तो उक्त युवक उसे अपने घर के कमरे के अंदर ले गया और रेप किया.

आरोपी पीड़िता को उसकी बुआ के घर छोड़ आया
रेप करने के बाद आरोपी युवक पीड़िता को दूसरे गांव में उसकी बुआ के घर छोड़ कर फरार हो गया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने कुछ दिन पहले फोन और सिम कार्ड भी दिया था. पीड़िता ने आपबीती अपनी बुआ को बताई. पीडि़ता की बुआ ने सारी जानकारी उसके परिजनों को देकर मौके पर बुलाया. परिजनों की मदद से पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

10 साल की बच्ची का रेप कर हत्या
हरियाणा के पलवल जिले में ही 6 दिन पहले  दस साल की बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई. बच्ची के परिजनों का कहना था कि लड़की के साथ रेप किया गया  और उसकी हत्या कर दी गई. परिवारवालों का आरोप है कि दरिंदों ने बच्ची की हत्या कर उसकी आंखें निकाल ली.

Tags: Haryana news, Haryana police, Palwal, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर