घर से सामान लेने निकली 14 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध थमने का नाम नही ले रहे है.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 10:13 AM IST
घर से सामान लेने निकली 14 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
गरियाबंद में एक शिक्षक पर शिक्षिका से रेप करने का आरोप लगा है. शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 10:13 AM IST
पलवल जिले में घर से सामान लेने के लिए बाहर निकली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को एक युवक जबरन पकड़ कर अपने घर ले गया और उसका रेप किया. रेप की बात किसी को बताने पर आरोपी ने पीड़िता के पिता और भाई को जान से मारने की धमकी दी. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

नहीं थम रही रेप की वारदातें

हरियाणा प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला पलवल का है जहां 14 वर्षीय नाबालिग लडक़ी का जबरन घर में खींचकर रेप किया गया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. महिला थाना प्रभारी सविता रानी ने बताया कि एक नाबालिग पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि 24 जुलाई की दोपहर दो बजे वह घर से बाहर कुछ सामान लेने के लिए निकली थी. उसी दौरान प्रमोद नामक युवक जबरन उस पकड़ कर अपने घर ले गया. जहां पर प्रमोद ने पीड़िता का रेप किया. पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता के भाई और पिता को जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी पहले भी कर चुका था छेड़छाड़

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि प्रमोद ने पहले भी उसके छेड़छाड़ की थी जिस संबंध में पंचायती तौर समझा कर छोड़ दिया गया था. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 भी पढ़ें:- चुनाव में सिर्फ जेजेपी देगी बीजेपी को टक्कर: दिग्विजय चौटाला 

ये भी पढ़ें:- नशे की ओवरडोज लेने से 30 वर्षीय महिला की हुई मौत...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 10:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...