हरियाणा: 22 साल की लड़की को खेतों में उठा कर ले गए 3 युवक, एक ने किया रेप
Palwal News in Hindi

हरियाणा: 22 साल की लड़की को खेतों में उठा कर ले गए 3 युवक, एक ने किया रेप
खेतों में ले जाकर लड़की से रेप(फाइल फोटो)

पलवल (Palwal) में रेप की एक और वारदात, खेतों में ले जाकर युवती से रेप (Rape).

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 2:29 PM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा में महिला के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला प्रदेश के पलवल (Palwal) जिले से सामने आया है जहां रात के समय एक 22 वर्षीय लड़की को तीन युवक उठा कर खेतों में ले गए और वहां एक युवक ने उसके साथ रेप (Rape) किया. पीड़िता द्वारा विरोध करने पर दूसरे युवक ने उसके साथ मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए.

महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पलवल, महिला थाना प्रभारी अंजू ने बताया कि एक पीड़ित लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि 30 अगस्त की रात को वह घर में सोई हुई थी. रात के करीब 12 बजे गांव पचनाका निवासी साहिर, फरमान व वाकीब घर पर आए और पीडि़ता को उठाकर खेतों में ले गए.

एक ने किया रेप, दो दे रहे थे पहरा



जहां पर वाकीब ने पीड़िता का रेप किया और साहिर और फरमान थोड़ी दूरी पर खड़े रहे. पीड़िता जब रोने लगी और विरोध किया तो साहिर ने उसके साथ मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि अगली बार तुझे ऐसी जगह ले जाएंगे जहां पर तेरी आवाज सुनने वाला कोई नहीं होगा. इतना कहते ही तीनों आरोपी पीड़िता को छोड़ फरार हो गए.
जांच में जुटी पुलिस

घर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज