Home /News /haryana /

पलवल में चाकू की नोक पर 8वीं कक्षा की छात्रा से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

पलवल में चाकू की नोक पर 8वीं कक्षा की छात्रा से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई.

हरियाणा प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पलवल के एक गांव का है जहां आठवीं कक्षा की छात्रा का चाकू की नोक पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई.

महिला थाना इंचार्ज एएसआई मंजू देवी ने बताया कि एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़क़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह कक्षा आठवीं की छात्रा है. 25 फरवरी की रात को छात्रा किसी काम से अपने घर की छत पर गई थी. उसी दौरान गांव खजुरका निवासी शकील छत पर आ गया और चाकू की नोंक पर छात्रा का अपहरण कर अपने घर ले गया. जहां पर शकील ने छात्रा को कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़ित छात्रा के परिजन उसकी तलाश करते हुए शकील के घर पहुंचे तो शकील के पिता समील, मां बसीरो और भाई ने मिलकर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके परिजनों से मना कर दिया कि वह यहां पर नहीं है. जिसके बाद शकील के पिता ने पीड़िता के साथ छेडछाड़ की.

उसके थोड़ी देर बाद पीड़िता के परिजन दोबारा शकील के घर पहुंचे तो शकील ने उसे परिजनों के हवाले कर दिया और दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई. परिजनों की मदद से पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी.

पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी शकील को गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें:-

कुमार विश्वास ने गीत गाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि, तो हर आंख नम हो उठी

राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद सोमबीर का अंतिम संस्कार, 7 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि

एयर स्ट्राइक: ऑटो ड्राइवर ने लिया था ये प्रण, अब फ्री में एक महीने तक चलाएगा ऑटो

Tags: Crime report, Haryana police, Palwal, Rape

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर