Home /News /haryana /

फोन करके छात्रा को घर के बाहर बुलाया, सुनसान जगह ले जाकर किया रेप

फोन करके छात्रा को घर के बाहर बुलाया, सुनसान जगह ले जाकर किया रेप

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

छात्रा आरोपी के भय से घर से बाहर निकली तो निखिल उसे जबरन अपने साथ एक खाली कमरे में ले गया. जहां पर निखिल ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया.

    पलवल जिल में रात के समय फोन करके घर से बाहर बुलाकर कक्षा 9वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने छात्रा की मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

    पलवल महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह 9वीं कक्षा में पढ़ती है और दलित समाज से संबंध रखती है. गत दस दिंसबर की रात करीब 12 बजे गांव गुलाबद निवासी निखिल ने छात्रा के मां के फोन पर फोन किया. फोन को छात्रा ने उठाया तो निखिल ने डरा-धमका कर उसे घर से बाहर बुलाया.

    दिल्ली से हेरोइन लाकर सिरसा में करते थे सप्लाई, 3 नशा तस्कर गिरफ्तार

    छात्रा आरोपी के भय से घर से बाहर निकली तो निखिल उसे जबरन अपने साथ एक खाली कमरे में ले गया. जहां पर निखिल ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. जिसके बाद आरोपी किसी को बताने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.

    करनाल पुलिस ने पकड़ा 10 लाख से अधिक मूल्य का डोडा पोस्त, तीन गिरफ्तार

    घर जाने के बाद छात्रा ने आपबीती अपनी मां को बताई. परिजनों की मदद से मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जहां पर उसके साथ दुष्कर्म पुष्टि हो गई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी निखिल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बुधवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

    Tags: Crime report, Haryana police, Palwal, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर