Home /News /haryana /

छात्रा को नशीला पदार्थ पिला किया रेप, अश्लील वीडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल

छात्रा को नशीला पदार्थ पिला किया रेप, अश्लील वीडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

पीड़िता का आरोप है कि गत 17 अप्रैल वर्ष 2018 को दोपहर दो बजे के करीब लोकेश ने फोन करके उसे अपने दोस्त के घर बुलाया.

    पलवल में एक छात्रा से शादी समारोह के दौरान दोस्ती करने और बाद में उसे बुलाकर नशीला पदार्थ पिला उसके साथ दुष्कर्म करने तथा अश्लील फोटो और वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसकी सहेली और मुख्य आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    पलवल महिला थाना प्रभारी कमला देवी के अनुसार एक 21 वर्षीय छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि कुछ महीने पहले वह अपनी सहेली के शादी समारोह में गई थी. शादी समारोह के दौरान पीड़िता की दोस्ती गांव रसूलपुर निवासी लोकेश से हो गई. पीड़िता की सहेली के माध्यम से लोकेश और उसकी दोस्ती बढ़ती गई और आपस में फोन पर बाते होने लगी.

    युवती की शादी से ख़फ़ा फेसबुक फ्रेंड ने AK-47 के साथ फ़ोटो खींच दी धमकी

    पीड़िता का आरोप है कि गत 17 अप्रैल वर्ष 2018 को दोपहर दो बजे के करीब लोकेश ने फोन करके उसे अपने दोस्त के घर बुलाया. पीड़िता जब लोकेश से मिलने पहुंची तो उसने उसे पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ पिलाया जिससे वो बेहोश हो गई. लोकेश ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींचे तथा विडियो बनाई.

    पीड़िता ने जब इस बात का विरोध किया तो लोकेश ने उसे फोटो और वीडियो वायरल करने तथा जान से मारने की धमकी दी, जिससे पीड़िता चुप रही. लोकेश से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों की मदद से पीड़िता ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल प्रशिक्षण कराने के बाद उसकी सहेली और दुष्कर्म के मुख्य आरोपी लोकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

    Tags: Palwal, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर